logo-image

बिहार में बढ़ते अपराध पर RJD का पोस्टर वार, नीतीश से पूछा- क्या यही सुशासन की सरकार है

बिहार में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है. राज्य में अपराध बेलगाम है. अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. बीते कुछ दिनों में लूट चोरी, डकैती, रंगदारी, दुष्कर्म, हत्या और अपहरण की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है.

Updated on: 17 Jan 2021, 01:45 PM

पटना:

बिहार में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है. राज्य में अपराध बेलगाम है. अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. बीते कुछ दिनों में लूट चोरी, डकैती, रंगदारी, दुष्कर्म, हत्या और अपहरण की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है. विपक्ष दल भी राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमलावर हैं. इसी कड़ी में राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने नीतीश सरकार को घेरते हुए पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाए हैं.

राजद के नेता ऋषि यादव ने इन पोस्टर को लगाया है. जिसे लिखा है, 'बिहार में अपहरण, हत्या, लूट और बलात्कार है, क्या यही सुशासन की सरकार है? हत्यारे और अपराधियों से सहमा बिहार है, क्या यही सुशासन की सरकार है?' पोस्टर में एक बलात्कार की घटना को भी जिक्र किया गया है. इसके अलावा एक दिन पहले अपराध से जुड़े सवाल पर भड़के मुख्यमंत्री को भी किया गया है, इस पोस्टर में इंगित किया गया है. साथ ही बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी पर भी हमला बोला गया है.