News Nation Logo
Banner

वामपंथी उग्रवाद की प्रतिनिधि 'माले' को बिहार में राजद का खुला समर्थन : भूपेंद्र यादव

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा है कि जिस गैर-कांग्रेसवाद का झंडा उठाकर लालू प्रसाद यादव राजनीति में आए, उनकी पार्टी राजद उसी कांग्रेस को कंधे पर बिठाकर घूम रही है.

IANS | Updated on: 12 Oct 2020, 12:20:07 AM
बीजेपी बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव

बीजेपी बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा है कि जिस गैर-कांग्रेसवाद का झंडा उठाकर लालू प्रसाद यादव राजनीति में आए, उनकी पार्टी राजद उसी कांग्रेस को कंधे पर बिठाकर घूम रही है. भूपेंद्र यादव ने कहा कि अब तो राजद के गलियारे से वामपंथी उग्रवाद की राजनीतिक प्रतिनिधि 'माले' भी दबे पांव बिहार की राजनीति में घुसने की फिराक में हैं तथा उसे राजद का खुला समर्थन हासिल है.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने बिहार चुनाव से जुड़ी जानकारियां समर्थकों तक पहुंचाने के लिए डायरी लिखना शुरू किया है. उन्होंने इस डायरी में लिखा है, "वह दौर कोई नहीं भूल सकता है जब बिहार के आरा, बक्सर, औरंगाबाद जैसे अनेक जिले वामपंथी उग्रवाद की चपेट में थे. लोग शाम ढलने के बाद सड़कों पर निकलने से घबराते थे. वर्तमान का बिहार शांति व समृद्धि की जिस राह पर चल रहा है उसके पीछे बीजेपी-जदयू की एनडीए सरकार की मजबूत इच्छाशक्ति वजह है.

भूपेंद्र यादव ने कहा कि एक दौर था जब बिहार के चौक-चौराहों, गांव-गिरांव की गलियों में वर्गीय संघर्ष के नारे गूंजा करते थे. चुनाव हिंसा व संघर्ष की चपेट में आये बिना पूरे नहीं होते थे. लेकिन अब बिहार में शांति व खुशहाली का दौर है और बिहार संघर्ष की उस परिस्थिति से बाहर निकलकर प्रगति कर रहा है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा, "बिहार की जनता ने पूरी तरह से तय कर लिया है कि इस चुनाव में स्वस्थ लोकतंत्र, शांति व्यवस्था तथा बिहार की समृद्धि की गति को निरंतरता को जारी रखने के लिए आरजेडी-कांग्रेस और 'माले' के अपवित्र गठबंधन को हराना है तथा एकबार फिर एनडीए की मजबूत सरकार लाना है."

First Published : 12 Oct 2020, 12:20:07 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rjd Cpi Male Lalu Yadav

वीडियो