logo-image

बिहार: आरजेडी नेता के बेटे की दबंगई, साइड नहीं देने पर गोदा चाकू

बिहार में एक बार फिर रोडरेज का मामला सामने आया है। जहां राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक बेटे ने साइड नहीं देने पर एक शख्स को चाकू गोद दिया।

Updated on: 17 Sep 2016, 01:12 PM

नई दिल्ली:

बिहार में एक बार फिर रोडरेज का मामला सामने आया है। जहां राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक बेटे ने साइड नहीं देने पर एक शख्स को चाकू गोद दिया। यह वाक्या उस वक्त सामने आया जब औरंगाबाद में विधायक वीरेंद्र शाही का बेटा कुणाल प्रताप अपने घर आ रहा था। इसी दौरान बाइक सवार ने उनकी कार को ओवरटेक किया। जिसके बाद विधायक पुत्र ने गाड़ी का पीछा किया और बाइक सवार को पकड़ लिया। इस दौरान झड़प हुई और विधायक के बेटे ने शख्स पर चाकू से हमला कर दिया।

पीड़ित युवक को पटना मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरजेडी विधायक के आरोपी बेटे कुणाल को गिरफ्तार कर लिया है।

बिहार में रोडरेज का मामला पहले भी सामने आ चुका है। जेडीयू नेता मनोरमा देवी के बेटे रॉकी ने गया में गाड़ी ओवरटेक करने पर एक युवक की हत्या कर दी थी। आरोपी रॉकी यादव ने पुलिस से पूछताछ में स्‍वीकार किया था कि 12वीं के छात्र आदित्‍य सचदेवा को उसी ने गोली मारी थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

वहीं आरोपी और आरजेडी विधायक विरेंद्र सिन्हा के बेटे कुनाल का कहना है कि उसने पिंटू को चाकू नहीं गोदा है, ये उसके ख़िलाफ़ एक साज़िश है।