News Nation Logo
Banner

RJD के नेता को बिहार सरकार के खिलाफ Video पोस्ट करना पड़ा महंगा, हुई ये कार्रवाई

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट और शराबबंदी कानून को धता बताने वाला एक वीडियो वायरल (Viral Video) करने के आरोप में पुलिस (Bihar Police) ने ये कार्रवाई की है.

By : Vikas Kumar | Updated on: 30 Oct 2019, 08:13:08 AM
बिहार में आरजेडी लीडर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार में आरजेडी लीडर को पुलिस ने किया गिरफ्तार (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ वीडियो पोस्ट करना आरजेडी नेता को पड़ा महंगा. 
  • वायरल वीडियो ने नेता को पहुंचाया सलाखों के पीछे. 
  • आरजे़डी नेता ने शराब सहित कई मुद्दों पर वीडियो में बात कही थी. 

पटना:

बिहार (Bihar) की नीतीश कुमार सरकार (Nitish Kumar Government) की आलोचना करना राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के एक नेता को महंगा पड़ गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट और शराबबंदी कानून को धता बताने वाला एक वीडियो वायरल (Viral Video) करने के आरोप में पुलिस (Bihar Police) ने राजद नेता सचिन कुमार चौधरी (Sachin Kumar Chaudhary) को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मधुबनी पुलिस (Madhubani Police) के तकनीकी सेल के नेतृत्व में पुलिस ने सचिन कुमार चौधरी को उनके घर से गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: तांत्रिक ने दिया संतान का लालच, दिवाली की रात दंपति ने अपने ही भतीजे की चढ़ा दी बलि

चौधरी मधुबनी के जयनगर थाना क्षेत्र (Jay Nagar Thana Area) के बरही गांव के रहने वाले हैं तथा राजद की मधुबनी जिला इकाई के उपाध्यक्ष हैं.

चैधरी पर आरोप है कि इन्होंने फेसबुक (Facebook) पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जारी एक वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया है, जिसमें शराबबंदी कानून को धता बताया गया है. चौधरी ने मुख्यमंत्री की बातों की आलोचना भी की है.

यह भी पढ़ें: बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर अपनी ही सरकार पर भड़के गिरिराज सिंह

जयनगर के पुलिस उपाधीक्षक सुमित कुमार ने चौधरी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि तकनीकी सेल पूरे मामले की छानबीन कर रहा है.

राजद ने इस गिरफ्तारी की आलोचना करते हुए इसे सरकार की तानाशाही बताया है. राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में मिली करारी हार के बाद सत्ता पक्ष बौखला गया है और असहिष्णु बन गया है. सत्ता पक्ष अब खुद की आलोचना करने वालों को डंडे के बल पर चुप कराना चाहता है.

First Published : 30 Oct 2019, 08:13:08 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.