News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कोरोना से लड़ाई के बीच राजद ने सुशील मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, बताया ढपोरशंख

राष्ट्रीय जनता दल ने भारतीय जनता पार्टी के नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया है.

Dalchand | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 12 Apr 2020, 04:35:54 PM
Sushil Kumar Modi

RJD ने सुशील मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, बताया ढपोरशंख (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

पूरी दुनिया कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण से लड़ाई लड़ रही है, मगर बिहार में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सियासत गरमाई है. इस बीच सूबे की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) ने भारतीय जनता पार्टी के नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया है. राजद ने ट्विटर पर नीतीश सरकार के आंकड़ों पर सवाल उठाए तो साथ ही पार्टी ने सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) पर विवादित टिप्पणी की.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा, मरीजों की संख्या बढ़कर हुई इतनी

सुशील कुमार मोदी को राजद ने ढपोरशंख बताया है. राजद ने ट्वीट में लिखा, 'बस झूठ बोलो, चेहरा चमकाओ. जब बिहार सरकार दावा कर रही थी कि 5 हज़ार टेस्ट किए गए तो ढपोरशंख (सुशील कुमार मोदी) ने बढ़ा कर टेस्ट की संख्या 50 हजार कर दिया. अब बमुश्किल 10 में से 1 प्रवासी बिहारी को मिल रही खानापूर्ति वाली 'मदद' के कसीदे पढ़ रहे हैं, जबकि निरंतर अनियमितता की शिकायतें आ रही हैं.'

यह भी पढ़ें: पटना के पीएमसीएच से कोरोना संदिग्ध फरार, कहीं आपके इलाके में तो नहीं...

राजद ने ट्विटर पर बिहार सरकार और सुशील मोदी ने आंकड़ों पर सवाल खड़े किए हैं. ट्वीट में राजद ने दो तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें एक तस्वीर में बिहार सरकार ने राज्य में 5 हजार टेस्ट किए जाने का दावा किया था, जबकि दूसरी तस्वीर सुशील मोदी के ट्वीट की है, जिसमें दावा किया गया कि बिहार 50 हजार सैंपल की जांच के साथ पंजाब और गुजरात जैसे कई राज्यों से आगे है. इसी अंतर को लेकर राजद ने हमला बोला, मगर पार्टी ने खुद ही शब्दों की मर्यादा तोड़ दी.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 12 Apr 2020, 04:01:23 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.