News Nation Logo

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ली स्पूतनिक V वैक्सीन की दूसरी खुराक

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक ले ली है. तेजस्वी ने स्पूतनिक वी वैक्सीन का दूसरा डोज लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 31 Jul 2021, 03:54:48 PM
tejsvi yadav

तेजस्वी यादव (Photo Credit: एएनआई ट्विटर)

highlights

  • तेजस्वी यादव ने ली कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज
  • नेता प्रतिपक्ष हैं तेजस्वी , 1 जुलाई को ली थी पहली डोज
  • पहली डोज के बाद सत्ता पक्ष के निशाने पर आए थे तेजस्वी

पटना:

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष (Leader of Opposition) और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक (Second Dose of COVID Vaccine) ले ली है. तेजस्वी ने स्पूतनिक वी वैक्सीन (Sputnik V Vaccine)  का दूसरा डोज (Secon Dose) लिया. आपको बता दें कि इसके पहले एक जुलाई को तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के साथ कोविड वैक्सीन की पहली खुराक ली थी. उस समय जैसे ही तेजस्वी अपने भाई के साथ वैक्सीन की पहली खुराक लेकर अस्पताल से बाहर आए बिहार के सियासी गलियारों में लोगों ने उन पर तंज कसना शुरू कर दिया था.

आपको बता दें कि इसके पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी गुरुवार को दिल्ली में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी. वैक्सीन लगवाने के बाद जब पत्रकारों ने लालू प्रसाद यादव से बातचीत की तो उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, कि जल्द ही स्वस्थ होकर वो राजधानी पटना आएंगे. उन्होंने आगे कहा कि मेरी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है. लालू प्रसाद ने आगे कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में देश पीछे चला गया है. देश को पटरी पर लाने में समय लगेगा.

यह भी पढ़ेंः लालू ने तेजस्वी के नेतृत्व कौशल की प्रशंसा की

एक जुलाई को ली थी पहली डोज, सत्ता पक्ष ने कसा था तंज
एक जुलाई को पहली डोज लेने के बाद बिहार पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी (Former Deputy CM and BJP MP Sushil Modi) ने तेजस्वी और तेज प्रताप के कोविड वैक्सीन का पहला डोज (First Dose of COVID Vaccine) लेने पर तंज कसते हुए कहा था कि ये अच्छी बात है देर से ही सही वैक्सीन तो ले ली. अब राजनीतिक बातों को भूलते हुए दोनों भाइयों को ये चाहिए कि अपने माता पिता को भी कोविड के टीके (COVID Vaccine) लगवाएं तो बेहतर रहेगा. 

यह भी पढ़ेंःबिहार में जाति जनगणना पर दबाव बनाने के लिए मुख्यमंत्री से मिलेंगे तेजस्वी

एनडीए के निशाने पर थे वैक्सीन लेने वाले विपक्षी नेता
गौरतलब है कि कोविड-19 वैक्सीन नहीं लगवाने को लेकर बिहार में सत्तारूढ़ एनडीए की ओर से लगातार आलोचना झेल रहे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के एक जुलाई को अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के साथ रूसी स्पुतनिक-वी टीका लिया था. इसके बाद से वो सत्तारूढ़ दल के निशाने पर आ गए थे. आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के दोनों बेटों ने बुधवार को मेदांता अस्पताल में स्पुतनिक वैक्सीन लगवाए. बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी ने बाद में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हमने स्पुतनिक वैक्सीन ली है.

First Published : 31 Jul 2021, 03:27:41 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.