logo-image

बाल-बाल बचे तेजस्वी यादव, काफिले की 10 गाड़ियां आपस मे टकराईं

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव रविवार को इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड (Rupesh Kumar Singh Murder) के बाद उनके परिजनों से मिलने पहुंचे थे.

Updated on: 18 Jan 2021, 02:00 PM

पटना :

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता एवं बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रविवार को इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड (Rupesh Kumar Singh Murder) के बाद उनके परिजनों से मिलने पहुंचे थे. लेकिन सारण जा रहे तेजस्वी यादव के काफिले को रास्ते में भयंकर हादसा का सामना करना पड़ा. जानकारी के मुताबिक सारण जा रहे इस काफिले की दस गाड़ियां आपस में टकरा गईं. वैसे हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी बाल-बाल बच गए. हादसा गड़खा-मानपुर रोड में मठिया कमालपुर के पास दोपहर में तीन बजे के आस पास का बताया जा रहा है.

रूपेश सिंह के परिवार से मिलने से मिलने के बाद हाथों से निवेदन करते हुए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि, हम जानते हैं कि आप कमजोर सीएम हैं, लेकिन अपने पद के लिए कृपया मानव जीवन का बलिदान न होने दें. राज्य में अपराध को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी आपकी (बिहार सीएम) की है.

रूपेश सिंह के परिवार से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. डीजीपी का कहना है कि 2019 में अपराध दर अधिक थी, अब कम हो गई है, लेकिन 16 साल से नीतीश कुमार सीएम हैं. अगर पुलिस इस तरह का व्यवहार करती है, तो लोग जमीनी हकीकत को समझ सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर डीजीपी खुद पल्ला झाड़ रहे हैं तो समझ सकते हैं कि राज्य में कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति हो सकती है. मुख्यमंत्री निवास से नौ मिनट के रास्ते पर ऐसी घटना होती है. तेजस्वी ने अपने चिर-परिचित अंदाज में एक बार फिर दोहराया कि नीतीश कुमार कमजोर मुख्यमंत्री हैं. लेकिन आप अपनी सत्ता के लिए लोगों की जान से खिलवाड़ मत कीजिये.