News Nation Logo
Banner

RJD नेता तेजस्वी यादव बोले- संघ मुक्त की बात करने वाले नीतीश संघ युक्त भारत बनाने चले, लेकिन...

तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा के दौरान कहा कि हम सरकार के लोगों को बताना चाह रहे कि हम ये यात्रा तबतक जारी रखेंगे, जबतक आप युवाओं को रोजगार नहीं दे देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Feb 2020, 04:48:24 PM
RJD नेता तेजस्वी यादव

RJD नेता तेजस्वी यादव (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  

बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) रविवार से 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' पर निकल गए हैं. तेजस्वी यादव की यात्रा को एक हाईटेक बस की भी व्यवस्था की गई है, जिसको 'युवा क्रांति रथ' नाम दिया गया है. तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी हटाओ यात्रा के दौरान कहा कि हम सरकार के लोगों को बताना चाह रहे कि हम ये यात्रा तबतक जारी रखेंगे, जबतक आप युवाओं को रोजगार नहीं दे देंगे.

यह भी पढे़ंःबैंकों का महाविलय: आगे बढ़ सकती है एक अप्रैल की समयसीमा; जानें क्यों

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि नीतीश जी या तो रोजगार दीजिए या फिर मेरे समर्थन कीजिये. पूरा देश इस वक्त जल रहा है. तमाम मुद्दों से भटकाने के लिए केंद्र सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लाया है और हम लोगों ने इसका पुरजोर विरोध किया है. उन्होंने कहा कि संघ मुक्त की बात करने वाले नीतीश जी संघ युक्त भारत बनाने चले हैं. भले लालू जी जेल में हैं, लेकिन उन्होंने सम्प्रदायिक ताकतों को हराने का काम किया है. बीजेपी वालों वालों खुश न हों लालू यादव जिंदा हैं, वो सिर्फ बीमार हैं.

नीतीश कुमार अपनी नौकरी बचाने में लगे हैंः तेजस्वी

आरजेडी नेता ने कहा कि हम आप लोगों को रोजगार दिलाने में लगे हैं और नीतीश कुमार अपनी नौकरी बचाने में लगे हैं. 15 साल नीतीश रहे हैं, बताए बेरोजगारी हटाने के लिए क्या किया. जब लालू जी मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने गरीबों को सामाजिक न्याय दिलाने का काम किया है. तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार में अब राक्षस राज, बहन बेटी सुरक्षित नहीं हैं. अगर हमारी सरकार आएगी तो सबसे पहले हमलोग domicile कानून लागू करेंगे. जितने खाली पद हैं हम लोग उसे सबसे पहले भर देंगे.

यह भी पढे़ंःट्रंप को 'नमस्ते' कहने के लिए तैयार है अहमदाबाद, होगा 22 किमी लंबा रोड शो

बता दें कि तेजस्वी यादव की यात्रा के लिए एक बस को अत्याधुनिक तरीके से तैयार किया गया है. जिस पर पिछले दिनों भी सियासत गरमा गई थी. एक बार फिर यात्रा शुरू होने से पहले इस बस पर पोस्टर के जरिए सवाल उठाए गए हैं और तेजस्वी यादव को निशाना बनाया गया है. पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है- 'हाईटैक बस तैयार हुआ, अतिपिछड़ा शिकार हुआ'. पोस्टर में दिखाई गई बस के अंदर तेजस्वी यादव बैठे हैं, ड्राइविंग सीट पर लालू यादव. बस पर आगे लिखा है, 'अपनी लाठी-अपना परिवार'.

First Published : 23 Feb 2020, 03:45:29 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.