logo-image

फिर बागी हुए तेज प्रताप यादव, पिता का नाम लेकर बोले-दे देंगे इस्तीफा

लालू प्रसाद यादव के परिवार में एक बार फिर से घमासान छिड़ता नजर आ रहा है. उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वो पिता लालू प्रसाद यादव से मिलकर पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे देंगे. तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से बाकायदा इस बात का ऐलान किया है.

Updated on: 25 Apr 2022, 09:44 PM

पटना:

लालू प्रसाद यादव के परिवार में एक बार फिर से घमासान छिड़ता नजर आ रहा है. उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वो पिता लालू प्रसाद यादव से मिलकर पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे देंगे. तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से बाकायदा इस बात का ऐलान किया है. तेज प्रताप यादव ने लिखा, 'मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया. सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा।'

बता दें कि ताजा मामला शुक्रवार से गरमाया है. जिसमें युवा आरजेडी के पटना महानगर अध्यक्ष रामराज यादव तेज प्रताप पर इफ्तार के दिन मारपीट का बड़ा आरोप लगाते हुए सोमवार को अपना इस्तीफा देने पार्टी कार्यालय पहुंचे. रामराज ने आरोप लगाया कि 22 अप्रैल को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड आवास पर इफ्तार के दिन उन्हें लोगों को संभालने की जिम्मेदारी दी गई थी. इस दौरान तेज प्रताप यादव आये और मुझे कमरे में ले गए और वहां मेरे साथ मारपीट की. मुझे आरजेडी छोड़ने की बात कहते हुए उन्होंने जान से मारने की धमकी दी. रामराज यादव ने कहा कि इस दौरान मेरे साथ गाली-गलौच भी की गई. उन्होंने कहा कि मैंने इस घटना की जानकारी आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को दी जिस पर उन्होंने जांच की बात कही. मगर तीन दिन बाद भी इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई इसलिए मैंने अपना इस्तीफा दिया है.

अब इसी मामले में तेज प्रताप यादव ने इस्तीफे की बाद कही है. बता दें कि पार्टी में सम्मान न मिलने की बात कह कर तेज प्रताप यादव अक्सर बवाल काटते रहते हैं. बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने बगावत कर दी थी. हालांकि तब परिवार वालों के समझाने पर वो मान गए थे. इसके बावजूद उन्होंने कई सीटों पर न सिर्फ अपने उम्मीदवार खड़े कर दिये थे, बल्कि खुले आम आरजेडी के बिहार अध्यक्ष को उल्टा सीधा भी कहा था.

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...