News Nation Logo

RJD नेता तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार की रैली पर कसा तंज, बोले- बधाई हो चच्चा...

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने रविवार को पटना के गांधी मैदान में आयोजित जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन पर तंज कसा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 01 Mar 2020, 07:11:39 PM
tej pratap yadav

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेज प्रताप यादव (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने रविवार को पटना के गांधी मैदान में आयोजित जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन पर तंज कसा है. उन्होंने सम्मेलन में जुटी भीड़ का फोटो ट्वीट कर कहा कि बधाई हो चच्चा.. पूरा पटना रैली के रंग में रंग गया, हुजूम ऐसा था कि पटना छोटा पर गया. गांधी मैदान का 56 इंच नीचे धंसने जैसी खबरें आ रही है.

यह भी पढ़ेंःDelhi Violence: गोकुलपुरी के नाले में मिलीं गली-सड़ी लाशें, मरने वालों की संख्या हुई 45; देखें List

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्वीट के माध्यम से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला है. उनका सम्मेलन की फोटो से मतलब है कि जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड़ नहीं जुटी, जिससे गांधी मैदान का 56 इंच नीचे धंसने की खबर आ रही है. बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly election) इसी साल होने है. इसके मद्देजनर राजनैतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. जनसभा शुरू हो चुके हैं. इसी क्रम में सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने अपने जन्मदिन पर रामलीला मैदान में रैली को संबोधित किया.

नीतीश कुमार बोले- जेडीयू-बीजेपी मिलकर लड़ेगी बिहार विधानसभा चुनाव

नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जेडीयू बीजेपी के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेगी. इस दौरान उन्होंने जीत का दावा भी किया. साथ ही उन्होंने कहा कि हम विनती करते हैं कि समाज का माहौल अकारण नहीं खराब करें. यहां एनडीए की सरकार है फिर भी सब ठीक से चल रहा है. प्रस्ताव पास हो रहे हैं. यहां अल्पसंख्यक सुरक्षित हैं. हम इसका विश्वास दिलाते हैं.

यह भी पढ़ेंःGST में हेराफेरी रोकने के लिए एक अप्रैल से शुरू होगी लॉटरी सिस्टम योजना, आप बन सकते हैं करोड़पति

इस देश पर सभी लोगों का हक है

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सीएए (CAA) पर बिल 2003 में संसद में सर्वसम्मति से पास हुआ. उस वक़्त प्रणब मुखर्जी, लालू प्रसाद स्टैंडिंग कमिटी में थे. मनमोहन सिंह ने इसके पक्ष में राज्य सभा में बोला था. कुछ लोग फिर से वो माहौल बनाना चाह रहे हो जो आज़ादी के वक़्त हुआ. ये देश सबका है, हिन्दु मुस्लिम सिख इसाई सभी का हक है. इस देश को कोई तोड़ना चाहेगा ये देश नही टूटेगा. हम लोग प्रेम और भाईचारे का माहौल कायम रखेंगे.

First Published : 01 Mar 2020, 07:09:10 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.