News Nation Logo
Banner

भोजपुर जिले में राजद नेता की गोली मारकर हत्या

बिहार के भोजपुर जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय जनता दल के एक नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. गुरुवार को मृतक नेता का शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता रवि यादव के रूप में की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 24 Dec 2020, 03:45:42 PM
gun

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: File)

पटना:

बिहार के भोजपुर जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय जनता दल के एक नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. गुरुवार को मृतक नेता का शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता रवि यादव के रूप में की गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार राजद नेता और भेड़री गांव निवासी रवि यादव बुधवार की शाम एक श्राद्धकर्म में भाग लेने के लिए गए थे, लेकिन वे देर रात तक नहीं लौटे. मृतक पिछले पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी के रूप में भाग्य आजमा चुका था, हालांकि मामूली अंतर से चुनाव हार गया था.

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि राजद नेता और भेड़री गांव निवासी रवि यादव बुधवार एक श्राद्धकर्म में भाग लेने के लिए गए थे. परन्तु देर रात तक राजद नेता घर नहीं लौटे। अगले दिन गुरुवार की सुबह उनका शव गड़हनी के पास से बरामद किया गया है. मृतक के सिर में गोली लगी है. वहीं, उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं, जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है, राजद नेता के साथ पहले मारपीट भी की गई और फिर बाद में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

गड़हनी के थाना प्रभारी और जिले के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को मुआवजा की मांग को गड़हनी के पास लेकर आरा-पीरो-सासाराम मुख्य मार्ग जाम कर दिया गया. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. परिजनों का आरोप है कि राजनीति के कारण उसकी हत्या की गई है. एक वर्ष पूर्व ही उसकी शादी हुई थी.

First Published : 24 Dec 2020, 03:45:42 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.