logo-image

RJD नेता शिवानंद तिवारी का बड़ा बयान, बोले कांग्रेस की वजह से हारे चुनाव

वरिष्ठ राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस महागठबंधन के लिए बोझ बन गई थी.

Updated on: 15 Nov 2020, 11:52 PM

पटना :

राष्ट्रीय जनता दल  के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी  ने बिहार चुनाव में हुए हार के लिए कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उसके नीयत पर ही सवाल उठाया दिया है. वरिष्ठ राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस महागठबंधन के लिए बोझ बन गई थी. 

वरिष्ठ राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए थे, लेकिन 70 चुनावी रैलियां तक नहीं कीं. हार के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार मानते हुए कहा कि राहुल गांधी  मात्र तीन दिन के लिए आए और  प्रियंका गांधी  तो आई भी नहीं. जो लोग बिहार से परिचित नहीं थे, वो यहां प्रचार करने के लिए आए. कांग्रेस ने गलत किया इस चुनाव में.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि सिर्फ बिहार में ही नहीं, बल्कि अन्य राज्यों में भी कांग्रेस का फोकस सिर्फ ज्यादा से ज्यादा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का होता है. मगर कांग्रेस ज्यादा सीटें जीत पाने में नाकाम होती है. उन्हें इस पर गंभीर होकर विचार करना चाहिए. आरजेडी नेता ने यह भी कहा कि जब चुनाव प्रचार जोरों पर था तो राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के घर पर पिकनिक मना रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ढुलमुल रवैये से बीजेपी को फायदा पहुंचा है