logo-image

राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना पॉजीटिव, पटना एम्‍स में भर्ती

आरजेडी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. उन्‍हें एम्‍स पटना में भर्ती कराया गया है. मंगलवार देर रात डाक्टरों ने उनके स्वैब को कोरोना टेस्ट के लिए भेजा था, जिसकी रिपोर्ट अब आई है.

Updated on: 17 Jun 2020, 06:28 PM

पटना:

आरजेडी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. उन्‍हें एम्‍स पटना में भर्ती कराया गया है. मंगलवार देर रात डाक्टरों ने उनके स्वैब को कोरोना टेस्ट के लिए भेजा था, जिसकी रिपोर्ट अब आई है. बताया जा रहा है कि रघुवंश प्रसाद सिंह महनार के शाहपुर इलाके में थे, तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई. उन्हें सीने में भारीपन और दर्द की शिकायत के बाद आनन-फानन पटना लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया था. उन्‍हें सांस लेने में तकलीफ और निमोनिया की शिकायत थी. डॉक्टरों ने उनकी कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया था. जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है. राजद नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

यह भी पढ़ें : करारा जवाब मिलेगा... प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 जवानों की शहादत पर चीन को दी खुली चेतावनी

मंगलवार को रघुवंश प्रसाद सिंह पटना के एम्स में भर्ती हुए थे. डॉक्‍टरों ने उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा था. फिर कोरोना के संदेह में उनका सेंपल लिया गया और जांच के लिए भेजा गया था. पहले तो डॉक्‍टरों ने निमोनिया का इलाज किया, लेकिन बाद में लक्षणों के आधार पर कोरोना जांच के लिए सैंपल लेने का निर्णय लिया. डॉक्टरों ने उनकी कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा था. हालांकि, मंगलवार शाम तक उन्हें काफी हद तक आराम मिल गया था.

यह भी पढ़ें : धोखे से वार करने के बाद थेथरई पर उतरा चीन, कहा- उसी की रही है गलवान घाटी

बुधवार को बिहार में कुल 79 नये मामले सामने आए और प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6889 हो गई. इससे पहले स्वास्थ्य विभाग की ओर से मंगलवार शाम की रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि बिहार में कुल 1,30,783 सैंपलों की जांच में कुल 6736 कोरोना संक्रमित पाए गए. इनमें से 4571 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं. इसके साथ ही बिहार में कोरोना से ठीक होनेवाले मरीजों का प्रतिशत 67.86 फीसदी हो गया है.