logo-image

RJD नेता का नीतीश कुमार पर बड़ा बयान, कहा-2025 में आश्रम खोलिए नीतीश जी

बिहार में RJD की राज्य परिषद की बैठक हुई. सत्ता में वापसी के बाद लालू परिवार का रूतबा बढ़ा हुआ है.

Updated on: 22 Sep 2022, 04:02 PM

Patna:

बिहार में RJD की राज्य परिषद की बैठक हुई. सत्ता में वापसी के बाद लालू परिवार का रूतबा बढ़ा हुआ है. आरजेडी के जिन नेताओं को नीतीश कुमार फूटी आंख नहीं सुहाते थे, अब वो तरह-तरह की नसीहतें दे रहे हैं. राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश को आश्रम खोलने की सलाह दे डाली. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 2025 में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनावें और आश्रम खोलकर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने का काम शुरू करें. शिवानंद तिवारी के इस बयान पर जदयू के संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट किया है.

उन्होंने लिखा है की नीतीश कुमार जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं. करोड़ों देशवासियों की दुआएं उनके साथ है, जो चाहते हैं कि नीतीश जी सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर पर रहते हुए बिहारवासियों के साथ देशवासियों की सेवा करते रहें. मुझे लगता है यदि आपको जरूरत है, तो कोई और आश्रम की तलाश कर लेनी चाहिए.

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी के नीतीश कुमार के आश्रम खोलने वाले बयान पर बीजेपी ने चुटकी ली है. बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि शिवानंद तिवारी ने सही बयान दिया है. उनके इस बयान से आरजेडी की मंशा साफ हो गई है. आरजेडी उनको आश्रम भेज कर मानेगी. नीतीश कुमार न घर के रहेंगे न घाट के.

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता एज्या यादव ने न्यूज स्टेट बिहार झारखंड से बातचित के दौरान कहा कि आश्रम वाला बयान शिवानंद तिवारी का निजी बयान हो सकता है, पार्टी का ऐसा मानना नहीं है. बीजेपी इस मामले को तूल दे रही है. तेजश्वी भविष्य में बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे और नीतीश कुमार महागठबंधन को एकजुट कर और राष्ट्रीय मुद्दों पर काम कर रहे हैं. 

बीजेपी प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने और आरजेडी प्रवक्ता एज्या यादव ने क्या कहा, वीडियो में सुनें.