logo-image

Bihar Politics: RJD ने धीरेंद्र शास्त्री को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा - धर्म की आड़ में लोगों को भड़काने का करते हैं काम

आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्धकी ने कहा कि बागेश्वर बाबा एक तरफ बोलते हैं कि हमारा किसी भी राजनीतिक दल से कोई लेना-देना नहीं है. उनके लिए सब बराबर है, लेकिन वो अपने धर्म प्रचार के आड़ में हिंदुत्व का चोला पहनकर हिंदू- मुस्लिम करते हैं.

Updated on: 10 May 2023, 03:08 PM

highlights

  • धीरेंद्र शास्त्री पर आरजेडी नेता ने जमकर बोला हमला 
  • धर्म की आड़ में लोगों को भड़काने का करते हैं काम - अब्दुल बारी सिद्धकी 
  • कानून सख्त कार्रवाई करने के लिए है स्वतंत्र - अब्दुल बारी सिद्धकी 

Begusarai:

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री का पटना में आगमन होने वाला है. जिसको लेकर जोरो शोरो से तैयारियां की जा रही है और दूसरी तरफ धीरेंद्र शास्त्री का विरोध भी किया जा रहा है. कई पार्टियां उनका विरोध कर रही हैं और कह रही है कि अगर उन्होंने धर्म के नाम पर लोगों को भड़काने की कोशिश की तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा और अब आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्धकी ने धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि धर्म की आड़ में वो लोगों को भड़काने का काम करते हैं.  

धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर बोला हमला 

दरअसल बेगूसराय में एक निजी कार्यक्रम में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री एवं आरजेडी के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्धकी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर बिहार आ रहे बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बागेश्वर बाबा एक तरफ बोलते हैं कि हमारा किसी भी राजनीतिक दल से कोई लेना-देना नहीं है. उनके लिए सब बराबर है, लेकिन वो अपने धर्म प्रचार के आड़ में हिंदुत्व का चोला पहनकर हिंदू- मुस्लिम करते हैं. लोगों को अपनी जाल में फसाते हैं. ऐसे मामलों पर कानून सख्त कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र है.

यह भी पढ़ें : BPSC Exam Schedule: BPSC परीक्षा के लिए तारीखों की घोषणा, मई में होंगे Exam

गिरिराज सिंह को दिया जवाब 

वहीं, दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के द्वारा बागेश्वर धाम धीरेन्द्र शास्त्री के बचाव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहां कि गिरिराज सिंह सत्ता के लिए धर्म का दुरुपयोग कर रहे है. जो कहीं से भी उचित न्याय नहीं है. वहीं, हिन्दी फिल्म केरल स्टोरी को गिरिराज सिंह द्वारा बिहार में सरकार द्वारा टैक्स फ्री की मांग पर भी उन्होंने कहा कि पूरे भारत में सिर्फ एक पार्टी इस फिल्म की तारीफ कर रही है जबकि और लोग इसका विरोध कर रहे हैं. इस फिल्म में कई ऐसे तथ्य हैं, जिसका इतिहास और वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है. ऐसे में इसके रिलीज पर बिहार में उन्माद पैदा हो सकता है. इसलिए बिहार सरकार इसे पर सोच समझ कर फैसला लेगी.