logo-image
लोकसभा चुनाव

कार्तिकेय सिंह पर भड़की RJD, कहा - दोषियों के लिए कोई माफ़ी नहीं

RJD पार्टी के विधायक शक्ति सिंह ने कार्तिकेय सिंह को लेकर कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी की तरह काम नहीं करती है कि अपनों को बचाए और गैरों को फंसाए. ये काम बीजेपी का है कि विपक्षों पर ED से कार्रवाई कराए.

Updated on: 17 Aug 2022, 02:38 PM

Patna:

कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह की मुश्किलें अब और बढ़ने वाली है. क्योंकि RJD पार्टी ने भी साफ़ कर दिय है कि अगर वो दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा उन पर कार्रवाई होगी. हम बीजेपी नहीं है जो अपनों को बचाते हैं. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी भी लगातार हमलावर है. और ये मांग कर रही है की उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए, उन्हें सोच समझ कर कानून मंत्री बनाया गया है. ऐसे में RJD ने साफ़ कर दिया है की चाहे कोई भी हो पार्टी किसी को भी नहीं  छोड़ेगी जो भी कानून के रास्ते में आएंगे.

RJD पार्टी के विधायक शक्ति सिंह ने इस मामले में अब बयान दिया है. उन्होंने  कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी की तरह काम नहीं करती है कि अपनों को बचाए और गैरों को फंसाए. ये काम बीजेपी का है कि विपक्षों पर ED से कार्रवाई कराए. हालांकि इस दौरान वो थोड़ा भड़कते भी नज़र आए. उन्होंने कहा कि जब तक सच सामने न आ जाए तब तक इस तरह की खबरें न चलाएं. केवल आरोप लग जाने से कोई आरोपी हो जाता है क्या.

आपको बता दें कि, 2014 में उनपर राजीव रंजन किडनैपिंग मामले में आरोपी पाया गया था. उनके खिलाफ अदालत ने वारंट जारी किया है. उन्हें 16 अगस्त को पेश होना था लेकिन वे उस दौरान शपथ ले रहे थे. कार्तिकेय सिंह ने अभी तक ना तो कोर्ट के सामने सरेंडर किया है ना ही जमानत के लिए अर्जी दी है.