logo-image

सीढ़ियों से गिरे RJD प्रमुख लालू यादव, कंधे और कमर में आई चोटें

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिर गए हैं. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें का एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल में उनका एमआरआई कराया गया है. अभी तक के रिपोर्ट के मुताबिक उनके कंधे और हाथ में गंभीर चोटें आई है. गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अभी पटना स्थित अपनी पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर रहते हैं.

Updated on: 03 Jul 2022, 08:53 PM

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिर गए हैं. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें का एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल में उनका एमआरआई कराया गया है. अभी तक के रिपोर्ट के मुताबिक उनके कंधे और हाथ में गंभीर चोटें आई है. गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अभी पटना स्थित अपनी पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर रहते हैं. बताया जा रहा है कि सीढ़ियों से उतरने के दौरान लालू यादव का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर गए. खबरों के मुताबिक, इस दुर्घटना की वजह से उनके कंधे की हड्डी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है और उन्हें दो महीने के बेड रेस्ट के लिए कहा गया है. इसके अलावा उनके कमर में भी चोटें आई हैं. 


ये भी पढ़ेंः जेल से बाहर आए राम रहीम को भक्तों ने बताया नकली, ये बताई वजह, HC में याचिका


लालू यादव का इलाज के लिए विदेश जाना भी हो सकता है मुश्किल

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लिए मुश्किलें खत्म नहीं हो रही है. चारा घोटाले में सजा सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव फिलहाल बेल पर बाहर हैं. चारा घोटाले के 5 मामले में लालू यादव को अलग-अलग सजा मिलने के बाद वह जेल में बंद थे. लंबी कानूनी जद्दोजहद और आधी सजा जेल में काटने के बाद लालू यादव को बेल मिला. जेल से निकले लालू यादव के लिए स्वास्थ्य संबंधी परेशानी खत्म नहीं हो रही है. लालू यादव की किडनी में परेशानी है, जिसको लेकर लालू यादव ने विदेश में जाकर इलाज कराने को लेकर कोर्ट से गुहार लगाई थी. दरअसल, चारा घोटाले में मामला दर्ज होने के बाद उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था.

                लिहाजा, इलाज के लिए उन्होंने पासपोर्ट वापसी की मांग की थी. पिछले दिनों कोर्ट ने इलाज के लिए उन्हें बाहर जाने की अनुमति दे दी और पासपोर्ट रिन्यू कराने की प्रक्रिया शुरू हो गई थी. दरअसल, लालू यादव पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार चल रहे हैं. पटना में ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड आवास पर ही रह रहे हैं. पटना में ही उनके दोनों बेटे और पूरा परिवार उनके साथ रहता है. लेकिन इस नई परेशानी ने लालू यादव की मुश्किलें बढ़ा दी है. लालू यादव का अब इलाज के लिए विदेश जाना भी मुश्किल हो सकता है.