logo-image
लोकसभा चुनाव

RJD ने किया ऐलान, सुशील मोदी की संपत्ति की होगी जांच

मंत्री डॉ. रामानंद यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि सुशील मोदी जैसा दबंग अभी तक कोई नहीं है. सुशील मोदी ने लोदीपुर और खेतान मार्केट की जमीन पर कब्जा जमाया. हम छोड़ेंगे नहीं उनके साथ-साथ पत्नी,भाई और भाई की पत्नी की संपत्ति की जांच करारूंगा.

Updated on: 19 Aug 2022, 06:10 PM

Patna:

बिहार में महागठबंधन की सरकार आने के बाद बीजेपी लगातार सीएम के साथ साथ सरकार पर सवाल उठा रही है. साथ ही बयानबाजी का भी दौर जारी है. जहां बीजेपी इसे जंगलराज की वापसी कह रही है तो सीएम नीतीश कुमार पर भी लगातार हमला कर रहें है. खसतौर पर बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने सीएम से लेके RJD पार्टी पर भी हमला बोला. उन्होंने साथ ही ये भी कहा था कि नीतीश कैबिनेट में कैसे कैसे दबंग और बाहुबली नेताओं को शामिल कराया गया है. अब RJD ने उन्हें जवाब दिया है साथ ही उनकी मुश्किलें भी बढ़ सकती है. 

खान एवं भूतत्व मंत्री डॉ. रामानंद यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि सुशील मोदी जुमलाबाज हैं. उसके जैसा दबंग अभी तक कोई नहीं है. बिहार के डिप्टी सीएम रहते सुशील मोदी ने लोदीपुर और खेतान मार्केट की जमीन पर कब्जा जमाया. इस बात से ही सुशील मोदी की दबंगता का पता चलता है लेकिन हम छोड़ेंगे नहीं उनके साथ-साथ पत्नी,भाई और भाई की पत्नी की संपत्ति की जांच करारूंगा.

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी और बीजेपी के कई नेता राजद के नेताओं को दबंग और बाहुबली कहते हैं. यदि हम दबंग रहते तो पटना पश्चिम जैसे सिसेटिव इलाके से दो बार इंडिपेंडेंट चुनाव लड़े. जहां गवर्नर, चीफ सेक्रेटरी और मुख्यमंत्री हैं. बिहार का लॉ एन्ड ऑर्डर भी वहीं से कंट्रोल होता है जिस इलाके से हम चुनाव लड़े. रामानंद ने बताया कि दबंगता से कोई एमएलए नहीं हो सकता.

क्रिश्चन की जमीन पर जहां सुशील मोदी ने कब्जा जमाया है वो जमीन मेरे क्षेत्र में पड़ता था. जिसमें महिलाओं के लिए टीचर ट्रेनिंग खोला गया था जिसे बंद करा दिया गया. इस जमीन को सुशील मोदी ने अपनी पत्नी और भाई की पत्नी के नाम करवा दिया क्योंकि दोनों ही क्रिश्चन समाज से आते हैं. दोनों भाईयों ने क्रिश्चन लड़की से ही शादी की थी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अब बिहार में बीजेपी की सरकार खत्म हो गयी है.