logo-image

शराबबंदी को लेकर विधानसभा में भिड़े RJD और BJP विधायक, हुई गाली गलौज

शराबबंदी को लेकर राजद विधायक सदन की मर्यादा भूल गए. राजद विधायक पूरी तरह से आगबबूला हो गए और वे गाली गलौज पर उतर आए. उन्होंने भाजपा विधायक को भद्दी भद्दी गालियां दीं.

Updated on: 30 Nov 2021, 02:41 PM

पटना:

बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा है. मंगलवार को सत्र के दूसरे दिन सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही शराबबंदी को लेकर आरजेडी और बीजेपी विधायक भिड़ गए. इससे सदन का माहौल पूरी तरह गरमा गया. राजद विधायक भाई वीरेंद्र और भाजपा विधायक संजय सरावगी के बीच बहस हो गई. ये बहस शराबबंदी को लेकर हुई. बात इतनी बढ़ गई कि आरजेडी विधायक सदन की मर्यादा ही भूल बैठे. उन्होंने बीजेपी विधायक को भद्दी गालियां दीं. 

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने भाजपा विधायक से कहा कि तुम्हारी मिलावटी पैदाइश है. इसके बाद उन्होंने भाजपा विधायक को भद्दी गालियां भी दीं. वहां मौजूद पत्रकारों ने दोनों नेताओं को अलग अलग किया. इधर, बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने कहा कि आरजेडी का जो संस्कार है वह दिखा रहे हैं. इन लोगों ने पूरे बिहार को लूटा है. वहीं दूसरी ओर आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने भी सफाई दी. भाई वीरेंद्र ने कहा कि संजय सरावगी जैसे लोग मिलावटी हैं. उनका क्या धंधा है सबको मालूम है. सरकार में ऐसे मिलावटी लोग मौजूद हैं. संजय सरावगी से मैं सीनियर हूं.

बिहार में शराबबंदी को लेकर हंगामा जारी है. जहरीली शराब से मौतों के मामले में राजद लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साफ कर चुके हैं कि वे शराबबंदी पर पीछे नहीं हटेंगे. हाल ही में उन्होंने सख्त लहजे में कहा था कि प्रदेश में शराबबंदी को लेकर कोई भी समझौता नहीं होगा. उन्होंने कहा था, बिहार में शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए जो भी करना पड़े, वो करेंगे. हाल ही में सीएम नीतीश कुमार ने अधिकारियों के साथ बैठक में पुलिस अधिकारियों की जिम्मेदारी तय कर दी.