logo-image

उत्तर प्रदेश का इनामी हिस्ट्रीशीटर बिहार के कैमूर में शराब के साथ हुआ गिरफ्तार

कैमूर जिले के दुर्गावती पुलिस ने पौने 2 लीटर शराब के साथ अपराधी अंगद राय उर्फ झूलन राय को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 16 Mar 2023, 04:54 PM

highlights

  • यूपी का हिस्ट्रीशीटर कैमूर से गिरफ्तार
  • शराब के साथ पकड़ा गया इनामी बदमाश
  • करीब 20 से ज्यादा केस हैं दर्ज

Kaimur:

कैमूर जिले के दुर्गावती पुलिस ने पौने 2 लीटर शराब के साथ अपराधी अंगद राय उर्फ झूलन राय को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी गाजीपुर जिला के भंवरकोल थाना के शेरपुर गांव का सर्वदेव राय का पुत्र बताया जा रहा है. इसके ऊपर गाजीपुर जिले में लगभग 20 मामले दर्ज हैं. गैंगस्टर एक्ट भी इसके ऊपर लगा हुआ है. अंगद राय को 13 मार्च की देर शाम दुर्गावती पुलिस ने गाजीपुर कैमूर बॉर्डर से शराब के साथ गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद इसकी सूचना कैमूर पुलिस द्वारा गाजीपुर पुलिस को दे दी गई है. जिस मामले में वह पूछताछ करने के लिए कैमूर आएगी. गिरफ्तार अपराधी के ऊपर गाजीपुर एसपी ने 25000 का इनाम भी रखा हुआ है. गवाह को धमकाने के मामले में गाजीपुर पुलिस खोज रही है.

यह भी पढ़ें- शराबबंदी की नाकाम कहानी... बिहार पुलिस की 'जुबानी', 24 घंटे में हजारों लीटर शराब बरामद

उत्तर प्रदेश का हिस्ट्रीशीटर कैमूर से गिरफ्तार

जानकारों के अनुसार उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर सरकार ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है और अपराधियों का एनकाउंटर भी सरकार द्वारा किया जा रहा. उसी एनकाउंटर से बचने के लिए शार्प शूटर अंगद राय ने बिहार के शराब बंदी कानून का इस्तेमाल करते हुए पौने दो लीटर शराब के साथ गाजीपुर और कैमूर बॉर्डर के पास गिरफ्तार हो गया. अंगद राय के ऊपर गाजीपुर एसपी ने 25000 का ईनाम रखा है.

शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

अंगद राय गाजीपुर के सदर कोतवाली इलाके के निवासी पप्पू गिरी और महंत गिरी को गवाही नहीं देने को लेकर धमकी दिया था. जिसकी गवाही 14 मार्च को होनी थी. इसे लेकर महंत गिरी ने गाजीपुर sp से सुरक्षा की गुहार लगाई थी. जिस मामले में गाजीपुर पुलिस लगतार अपराधी के घर दबिश दे रही थी. जानकारों की मानें तो यूपी पुलिस से पकड़ाने और एनकाउंटर से बचने के लिए अंगद राय ने शराब के साथ कैमूर में गिरफ्तारी दे दिया.

आरोपी पर दर्ज हैं करीब 20 मामले

कैमूर sp हृदय कांत ने जानकारी देते हुए बताया 13 मार्च की संध्या में अंगद राय नामक एक व्यक्ति को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के भंवर कोल थाना का रहने वाला है. अपराधिक इतिहास निकालने पर पता चला कि यूपी का यह हिस्ट्रीशीटर है. इसके ऊपर लगभग 20 मामले दर्ज हैं. कुछ में जमानत करा रखी है तो कुछ केस में वांटेड है. इनके पास से दो बोतल व्हिस्की और दो बोतल बियर बरामद किया गया है. इनकी गिरफ्तारी का सूचना संबंधित थाने को दे दी गई है. वहां से टीम कैमूर आकर गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करेगी.