logo-image

बेगूसराय में एक रिटायर्ड फौजी दंपति पर हमला, अस्पताल में इलाज जारी

बेगूसराय में एक रिटायर्ड फौजी दंपति पर दूर के रिश्तेदार ने बदमाशों के साथ मिलकर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया है.

Updated on: 29 Dec 2022, 01:34 PM

highlights

  • रिटायर्ड फौजी दंपति पर बदमाशों ने किया हमला
  • चौकी गांव की घटना
  • हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी

Begusarai:

बेगूसराय में एक रिटायर्ड फौजी दंपति पर दूर के रिश्तेदार ने बदमाशों के साथ मिलकर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया है. इस हमले में पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि रिटायर फौजी कृष्णा यादव बुधवार की रात अपने घर पर था. तभी उसके मृतक पुत्रवधू के दूर के रिश्तेदार दो साथियों के साथ पहुंचा और घर में कुछ देर रहा. बाद में जाने की बात कहने लगा, जिसे छोड़ने के लिए वह अपने घर के बाहर दरवाजे पर आए तो उन पर तेज धारदार हसुली से वार कर दिया गया.

बदमाशों ने कृष्णा यादव का गला काटने का प्रयास किया, लेकिन हंगामे के बाद उसकी पत्नी घर से बाहर निकली तो तीनों बदमाशों ने पत्नी पर भी तेज धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया. शोर शराबे के बाद तीनों हमलावर वहां से फरार हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

वहीं, घटना स्थल से पुलिस ने बदमाशों के द्वारा घटना स्थल पर छोड़े गए धारदार हथियार, गमछा और चप्पल को भी बरामद किए गए हैं. घायल रिटायर फौजी कृष्ण यादव का आरोप है कि कुछ दिन पहले उसकी बहू की एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत गई थी. कहीं इसी वजह से पुत्र वधु के दूर के रिश्तेदार बदमाशों के साथ मिलकर हमला किया है. इस हमले में रिटायर फौजी कृष्ण कुमार और उनकी पत्नी मीना देवी घायल है, जिसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें : दलाई लामा के दौरे के बीच चीनी महिला जासूस की एंट्री से हड़कंप, स्केच जारी