logo-image

महागठबंधन के विधायकों में फेरबदल, जीतन राम मांझी ने दिया बड़ा बयान

बिहार में सियासी हलचलें थमने का नाम ही नहीं ले रही. एक बार फिर से महागठबंधन के विधायकों में फेरबदल को लेकर सियासत गर्माती नजर आ रही है.

Updated on: 28 Feb 2024, 02:56 PM

highlights

  • बिहार में सियासी गर्माहट तेज
  • मांझी ने महागठबंधन पर दिया बड़ा बयान
  • कहा- गलतफहमी में चले जाते हैं

Patna:

बिहार में सियासी हलचलें थमने का नाम ही नहीं ले रही. एक बार फिर से महागठबंधन के विधायकों में फेरबदल को लेकर सियासत गर्माती नजर आ रही है. अब इस पर हम पार्टी के संयोजक जीतन राम मांझी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. मंगलवार को मांझी ने बयान देते हुए कहा कि कुछ लोग महागठबंधन में गलतफहमी में चले जाते हैं और फिर वहां अपने आपको फिट नहीं पाते हैं तो फिर वहां से चले जाते हैं. इस बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से चर्चा भी हुई है, जहां वे असहज महसूस कर रहे थे. जब सीएम नीतीश महागठबंधन से इधर आ गए तो बहुत से विधायक उधर से टूटकर एनडीए में आ जाएंगे.

यह भी पढ़ें- महागठबंधन की रैली में क्या शामिल होंगे नीतीश? भाई वीरेंद्र ने किया आमंत्रित

सीएम नीतीश के साथ चट्टान की तरह

आगे जीतन राम मांझी ने कहा कि हम मुख्यमंत्री के साथ चट्टान की तरह हैं. बीच में खुद सीएम को ऐसा लगा था कि उन्होंने कहा था कि आप बाहर जाओ. जिसके बाद हम एनडीए में आ गए थे और उनके साथ को लेकर हमने तो कसम खाया है कि हम कभी नहीं छोड़ेंगे. फ्लोर टेस्ट में भी हमने यह दिखा दिया कि कितने बड़े-बड़े ऑफर के बाद भी हमने सबकुछ ठुकरा कर उनका साथ रहना पसंद किया और आगे भी ऐसे ही साथ रहेंगे. हम उनके साथ है और खेला पर जब जीतन राम मांझी ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि खेला हो गया.

बिहार में फिर हुआ खेला

आपको बता दें कि बिहार में एक बार फिर से मंगलवार को सियासी खेला देखने को मिला, जब महागठबंधन के तीन विधायकों ने बीजेपी का हाथ थाम लिया. मंगलवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सौरव और मुरारी गौतव व आरजेडी विधायक संगीता देवी विधानसभा पहुंची. जिसके बाद यह बात सामने आई कि आरजेडी के तीन विधायकों ने बीजेपी का हाथ थाम लिया है. संगीता देवी की बात करें तो वे कैमूर जिले की मोहनिया से विधायक हैं और मुरारी गौतम चेनारी सीट व सिद्धार्थ सौरव विक्रम सीट से विधायक हैं. लोकसभा चुनाव से पहले हर पार्टी अपनी-अपनी रणनीति बनाता नजर आ रहा है. कुछ ही महीने में लोकसभा चुनाव होने वाला है.