logo-image

Nalanda Crime: नालंदा में रिश्ते शर्मसार, चाचा ने भतीजे को पीट-पीटकर मार डाला

नालंदा में रिश्ते शर्मसार हुए हैं, जहां रंगदारी नहीं देने पर चाचा ने भतीजे को बेरहमी से पीट-पीटकर की हत्या कर दी.

Updated on: 31 Oct 2022, 07:19 PM

Nalanda:

नालंदा में रिश्ते शर्मसार हुए हैं, जहां रंगदारी नहीं देने पर चाचा ने भतीजे को बेरहमी से पीट-पीटकर की हत्या कर दी. इतना ही नहीं साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को घर से दो किलोमीटर दूर स्थित तालाब में फेंक दिया. घटना मानपुर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव की है. पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी है. घटना के संबंध में मृतक के पिता शशिभूषण प्रसाद ने बताया कि हमारा छोटा भाई बीमार मां के इलाज के लिए 5 लाख रुपए रंगदारी मांग रहा था. जब इसका विरोध किया तो घर में घुस कर अंजाम भुगतने की चेतावनी देते हुए चला गया और मृतक के दोस्त मोनू के सहारे किसी से मिलने के बहाने बुलाकर ले गया और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. 

पहले उसे बेरहमी से पीटा और फिर किसी नुकीले हथियार से गोदकर उसकी हत्या कर दी. जब काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो घर वाले खोजबीन करने के बाद थाने में शिकायत की. उसके कुछ देर बाद ही शव घर से दो किलोमीटर दूर एक तालाब से बरामद हुआ. जिसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

वहीं, घटना के संबंध में सदर डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि तालाब से शव बरामद होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी. पुलिस ने फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. मामला जमीन से जुड़ा बताया जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण का स्पष्ट रूप से पता चल पाएगा, लेकिन परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. जिस तरह से परिजन के द्वारा आवेदन प्राप्त होगा. पुलिस उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट : शिव कुमार