logo-image

14 साल की नाबालिग को प्रेग्नेंट कर शादी से किया इनकार, पेट दर्द से हुआ खुलासा

भागलपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जहां पहले तो युवक ने नाबालिग के साथ महीनों तक दुष्कर्म किया, लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो उसे छोड़ दिया.

Updated on: 08 Jun 2023, 06:24 PM

highlights

  • नाबालिग को प्रेग्नेंट कर शादी से किया इनकार
  • न्याय की गुहार लगा रहा पिता
  • आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bhagalpur:

भागलपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जहां पहले तो युवक ने नाबालिग के साथ महीनों तक दुष्कर्म किया, लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो उसे छोड़ दिया. बता दें कि यह पूरा मामला भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिले की है. दरअसल 21 वर्षीय युवक ने 14 वर्षीय नाबालिग को प्यार के झांसे में फंसाया. इसके बाद उसके साथ गंदा काम करना शुरू कर दिया. इस बीच लड़की प्रेग्नेंट हो गई. अचानक से जब उसके पेट में बहुत दर्द शुरू हुआ तो उसने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी. जिसके बाद उसके घरवाले उसे लेकर डॉक्टर के पास गए. डॉक्टर ने उशका इलाज शुरू किया तो पता चला लड़की 6 महीने की गर्भवती है. जिसके बाद सारी सच्चाई सामने आई.

यह भी पढ़ें- बहनोई के साथ चल रहा था अवैध संबंध, शादी के दूसरे दिन ही कराई पति की हत्या

नाबालिग को प्रेग्नेंट कर शादी से किया इनकार

बता दें कि आरोपी युवक भी उसी गांव का रहने वाला है और ग्रेजुएश पार्ट 2 की पढ़ाई करता है. पढ़ाई के साथ ही वह टेंट में मजदूरी का भी काम करता है. नाबालिग को शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो शादी करने से इनकार कर दिया. वहीं, इस घटना पर नाबालिग युवती के पिता का कहना है कि वह मजदूरी करता है और दिनभर घर से बाहर रहता है. इस दौरान आरोपी ने मेरी बेटी को डरा धमकाकर उसके साथ महीनों तक गलत काम किया. 

न्याय की गुहार लगा रहा पिता

जब बेटी के गर्भवती होने का पता चला तो नाबालिग के पिता ने गांव के मुखिया व सरपंच के पास गए और न्याय की गुहार लगाई. जिस पर मुखिया व सरपंच ने साफ तौर पर कहा कि बेटी का गर्भपात करा दो और 1 लाख रुपये लड़के वालों की तरफ से ले लो. वहीं, नाबालिग का पिता न्याय की गुहार लगा रहा है और उसने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया और नाबालिग का बयान दर्ज कर मेडिकल जांच के लिए उसे ले जाया गया है.