logo-image

आरसीपी ने ललन सिंह पर साधा निशाना, कहा - लोकसभा चुनाव में उनकी जमानत हो जाएगी जब्त

आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने जिस अनंत सिंह को जेल में बंद कराया उसी अनंत सिंह के पक्ष वोट मांगने के लिए ललन सिंह प्रचार करने गए. ललन सिंह जो आज सीना तानकर घूम रहे हैं. वह एनडीए कार्यकर्ताओं की देन है.

Updated on: 05 Nov 2022, 08:19 PM

Patna:

सीएम नीतीश कुमार के करीबी में से कभी एक थे आरसीपी सिंह लेकिन आज इतनी दूरियां है कि उनके खिलाफ बोलते नजर आते हैं और बीजेपी की तारीफ करते नहीं थकते हैं. बिहार विधान सभा के दो सीटों पर उपचुनाव के लिए वोटिंग हुई जिसका कल नतीजा सामने आएगा. आरजेडी और बीजेपी दोनों ने ही अपने उम्मीदवार उतारे हैं. ऐसे अब आरसीपी सिंह ने ललन सिंह पर हमला बोलते हुआ कहा कि 2024 में ललन सिंह को जमानत बचाना मुश्किल हो जाएगा.

मुंगेर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आरसीपी सिंह पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जिस अनंत सिंह को जेल में बंद कराया उसी अनंत सिंह के पक्ष वोट मांगने के लिए ललन सिंह प्रचार करने गए. मुंगेर के जितने एनडीए के कार्यकर्ता थे उन्होंने ललन सिंह को सांसद बनाया. ललन सिंह जो आज सीना तानकर घूम रहे हैं. वह एनडीए कार्यकर्ताओं की देन है. ऐसे भी जेडीयू का आरजेडी में विलय होने जा रहा है, कार्यकर्ताओं को जहां जाना है जाएं. 

आरसीपी ने कहा कि मुंगेर लोकसभा में 6 विधानसभा हैं. बाढ़ से बीजेपी चुनाव लड़ी जीत गई और मोकामा से जेडीयू लड़ी तो हार गई. लखीसराय से बीजेपी जीत गई और सूर्यगढ़ा से जेडीयू लड़ी तो हार गई. वहीं, ललन सिंह के क्षेत्र मुंगेर में बीजेपी जीत गई और जेडीयू का हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में ललन सिंह कहां से जीत हासिल करेंगे, इस बार के लोकसभा चुनाव में उनकी जमानत जब्त हो जाएगी. उन्होंने ललन सिंह को बाहरी बताते हुए कहा कि ललन सिंह कोई मुंगेर लोकसभा के रहने वाले नहीं है. उनके नॉमिनेशन में घर-घर घूमकर हमने उनके लिए वोट मांगा. मुंगेर में ललन सिंह का जनाधार जीरो बट्टा सन्नाटा है.