News Nation Logo

JDU अध्यक्ष बने पूर्व IAS अधिकारी आरसीपी सिंह, नीतीश की जमकर की तारीफ

जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक चल रही है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद आरसीपी सिंह ने बैठक को संबोधित किया.

Written By : Rajnish Sinha | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 27 Dec 2020, 05:47:42 PM
RCP

JDU अध्यक्ष बने पूर्व IAS अधिकारी आरसीपी सिंह (Photo Credit: @RCP_Singh )

पटना:

जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक चल रही है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद आरसीपी सिंह ने बैठक को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए भावुक क्षण है. जब नीतीश कुमार रेल मंत्री थे तब उन्होंने मुझे फोन करके पीएस बनने को कहा था. आज भी अपनी तरफ से ये दायित्व मुझे सौंपने का निर्णय लिया. उन्होंने आगे कहा कि मैं 23 सालों से नीतीश कुमार के साथ हूं. मैं उपर वाले से प्रार्थना करूंगा कि जो विश्वास नीतीश जी ने मुझमें जताया है उसे मैं आपलोगों के साथ सहयोग से पूरा करूं.

आरसीपी सिंह ने आगे कहा कि रेल मंत्री रहते नीतीश कुमार ने बहुत काम किया. हम इनके साथ कृषि और जहाज़ रानी मंत्रालय में रहे. मेरे नेता से पहले कृषि नीति नहीं बनी थी, मेरे नेता ने बनाया. कोई बात दे किसी फाइल में इनके कोई त्रुटि रही हो. एक्यूरेसी के साथ गति थी नीतीश जी के काम में. एक नई कार्य संस्कृति रेलवे में इन्होंने ही पैदा किया. 

इसे भी पढ़ें:UP: वाहनों पर नहीं लगा सकेंगे जाति-धर्म का नाम, PMO ने दिया ये निर्देश

नीतीश के काम की तारीफ करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि हमारे नेता (नीतीश कुमार) 2005 से सरकार गठबंधन में सरकार चला रहे हैं. 2010 में बीजेपी का स्ट्राइक रेट हमसे बेहतर था इसकी वजह मेरे नेता का काम रहा. हमारा संस्कार लोगों को धोखा देना नहीं. साजिश और चालबाजी हम नहीं करते हैं. विपरीत परिस्थितियों में ये सीटे पाई हैं. हम लोग संगठन को लेकर आगे चलेंगे. हमारे नेता के चौके-छक्के कोई भी फील्डर कैच नहीं कर सकता है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Dec 2020, 05:47:42 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो