logo-image

RCP सिंह ने शराबबंदी कानून को वापस लेने की उठाई मांग, कहा - इस कानून के कारण रुका विकास

पूर्व केंद्रीय मंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे आरसीपी सिंह ने भी अब शराबबंदी कानून पर सवाल उठाते हुए इसे वापस लेने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि इसके कारण बिहार का विकास नहीं हो रहा है.

Updated on: 14 Nov 2022, 01:33 PM

Nalanda:

शराबबंदी कानून को लेकर बिहार में लगातार सवाल खड़े हो रहें हैं. कई लोगों का मानना है कि बिहार में फिर से शराब को शुरू कर देना चाहिए. ऐसे में अब कभी सीएम नीतीश कुमार के सुर में सुर मिलाने वाले शराबबंदी कानून का जो सर्थन करते थे आज वो भी इसके खिलाफ बोल आ रहें हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे आरसीपी सिंह ने भी अब शराबबंदी कानून पर सवाल उठाते हुए इसे वापस लेने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि इसके कारण बिहार का विकास नहीं हो रहा है.

दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह नालंदा में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती समारोह के मौके पर सिलाव प्रखंड क्षेत्र के धराहरा हाई स्कूल के मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. जहां उन्होंने शराबंदी कानून पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब नीतीश कुमार को अपनी जिद्द छोड़ देनी चाहिए. उनको बिहार में लागू शराबबंदी कानून को खत्म कर देना चाहिए. 

इसके आलावा आरसीपी ने जदयू को लेकर कहा निकट के कुछ महीनों में ही इसका राजद के साथ विलय होने वाला है. इसके आलावा उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बेकार का सपना देख रहे हैं. अभी देश में पीएम को लेकर कोई पद खाली नहीं है. हालांकि, उन्होंने यह जरूर सलाह दी कि विपक्ष के पास पीएम के लिए कई वैकेंसी मौजूद हैं.उन्हें इसमें ट्राय करना चाहिए.