logo-image

RCP सिंह ने नीतीश कुमार पर लगाया आरोप, कहा - लेसी सिंह और बीमा भारती के विवाद के पीछे है उनका हाथ

आरसीपी सिंह ने जेडीयू के वर्तमान हालात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आज लेसी सिंह और बीमा भारती के विवादित प्रकरण के पीछे नीतीश कुमार का हाथ है. महिला सशक्तिकरण की बात करने वाले नीतीश कुमार दोनों महिला नेताओं में किस प्रकार फूट डालकर रख दिया है.

Updated on: 12 Sep 2022, 05:19 PM

Sasaram:

बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह और जेडीयू विधायक बीमा भारती के विवाद के कारण JDU पार्टी की किरकिरी हो रही है. ऐसे में आज JDU की बैठक बुलाई गई. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने दोनों का विवाद खत्म कर दिया. लेकिन अब सीएम नीतीश कुमार के करीबी आरसीपी सिंह ने इन दोनों के विवाद को लेकर सीएम पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की दोनों के बीच विवाद के पीछे नीतीश कुमार का हाथ है. 

दरअसल, रोहतास जिले के सासाराम में पूर्व केंद्रीय मंत्री आर.सी.पी सिंह पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. जिसके बाद आरसीपी सिंह ने जेडीयू के वर्तमान हालात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आज लेसी सिंह और बीमा भारती के विवादित प्रकरण के पीछे नीतीश कुमार का हाथ है. महिला सशक्तिकरण की बात करने वाले नीतीश कुमार दोनों महिला नेताओं में किस प्रकार फूट डालकर रख दिया है. जबकि दोनों जदयू की मजबूत नेता है. 

यह नीतीश कुमार की नीति है कि नेताओं को उलझा कर रखते हैं. आज दोनों नेता एक दूसरे पर मुकदमा की बात तक पहुंच गए हैं. उन्होंने निखिल मंडल के प्रवक्ता पद से इस्तीफा पर भी बयान दिया तथा कहा कि जदयू का एक शानदार प्रवक्ता किस प्रकार अपने पद छोड़कर चला गया. यह एक शुरुआत है. चुकी जदयू के जो भी विधायक या मंत्री चुनाव जीत कर आए हैं. उनका अपना-अपना विधानसभा क्षेत्र क्या आज सुरक्षित है? उन्होंने कहा कि जदयू में अभी बहुत कुछ होना बाकी है.