logo-image

आरसीपी और बीजेपी के एक हुए सुर, कहा जनता के साथ हुआ है धोखा

आरसीपी सिंह ने हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि बिहार की जनता ने 2020 में एनडीए के पक्ष में वोट दिये थे इस जनादेश के साथ विश्वासघात हुआ है. रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार 2020 का चुनाव नरेंद्र मोदी की अगुवाई में जीते थे या नहीं

Updated on: 09 Aug 2022, 06:59 PM

Patna:

बिहार की राजनीति में मंगलवार का दिन काफी अहम रहा क्योंकि इस दिन JDU ने BJP से गठबंधन तोड़ दिया और अब  महागठबंधन में शामिल हो गई है. राजभवन पहुंचकर नीतीश कुमार ने राज्यपाल फागू चौहान को अपना इस्तीफा सौंप दिया जिसके बाद वो सीधा राबड़ी आवास पहुंचे और महागठबंधन के नेता चुन लिए गए. जहां नीतीश कुमार ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगया कि BJP ने हमेशा अपमानित किया और JDU को खत्म करने की साजिश रची थी. जिसके बाद बीजेपी से अलग होने का फैसला लिया गया है. 
वहीं, अब बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी के साथ धोखा हुआ है.

नीतीश कुमार के इस फैसले के बाद उनके ही पुराने करीबी आरसीपी सिंह ने हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि बिहार की जनता ने 2020 में एनडीए के पक्ष में वोट दिये थे इस जनादेश के साथ विश्वासघात हुआ है. 

वहीं, बीजेपी नेता मंगल पांडेय ने भी नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा है  कि बीजेपी के साथ धोखा हुआ है. हम लालू राज के खिलाफ साथ लड़े थे. हमें लालू राज के खिलाफ जनादेश मिला था. उन्होंने कहा कि बीजेपी अब बिहार की जनता के साथ मिलकर लड़ाई लड़ेंगी. नीतीश कुमार का लालू के साथ मिलना जनता के साथ धोखा है. 

केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार 2020 का चुनाव नरेंद्र मोदी की अगुवाई में जीते थे या नहीं ? जब नरेंद्र मोदी के नाम पर जीते थे तो आज बिहार के लोगों के समर्थन का अपमान किया है. ये क्या बात है? अगर आपको भाजपा परेशान कर रही थी तो 2 साल से रूके हुए क्यों थे.