News Nation Logo
Banner

बाल-बाल बचे रविशंकर प्रसाद और मंगल पांडे, हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बीजेपी नेता मंगल पांडे एक हादसे में बाल-बाल बच गए हैं. बिहार विधानसभा चुनाव अभियान के लौटने के दौरान इनका हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 17 Oct 2020, 09:28:37 PM
ravi shankar prasad

बाल-बाल बचे रविशंकर प्रसाद और मंगल पांडे, हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बीजेपी नेता मंगल पांडे एक हादसे में बाल-बाल बच गए हैं. बिहार विधानसभा चुनाव अभियान के लौटने के दौरान इनका हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हालांकि किसी को कोई चोट नहीं आई.

चुनाव प्रचार से लौटने के बाद रविशंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर पटना एयरपोर्ट पर उतर रहा था इस दौरान हेलीकॉप्टर का पंखा एक निर्माण स्थल पर ओवरहेड वायरिंग से टकरा गया. इससे उनके हेलिकॉप्टर का पंखा टूट गया. हालांकि हादसे में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, मंगल पांडे और संजय झा को को किसी प्रकार का भारी नुकसान नहीं उठाना पड़ा है. हेलीकॉप्ट में मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं. 

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया कि मैं चुनाव प्रचार के लिए झंझारपुर गया था. हेलीकॉप्टर का रोटर ब्लेड जो यात्रा के दौरान इस्तेमाल किया गया था, वो क्षतिग्रस्त हो गया. लेकिन मैं बिल्कुल ठीक हूं.

इसे भी पढ़ें:कंगना पर बांद्रा थाने में FIR दर्ज, सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप

बता दें कि बिहार चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है. वो लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी के तहत पीएम नरेंद्र मोदी भी 23 अक्तूबर से बिहार में रैली करेंगे. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 12 रैलियां होंगी.

First Published : 17 Oct 2020, 08:12:32 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो