logo-image

Bihar Politics : रत्नेश सदा ने दिया बड़ा बयान, कहा - नीतीश कुमार के कारण मोदी जी को बदलना पड़ा तीनों राज्यों का मुख्यमंत्री

मंत्री रत्नेश सदा ने अब कहा कि शराबबंदी कानून से पूरे बिहार की जनता खुश है. मांझी जी तो केवल अपना बयान दे रहे हैं, लेकिन शराबबंदी कानून वापस नहीं लिया जाएगा.

Updated on: 14 Dec 2023, 01:50 PM

highlights

  • मांझी का हश्र आने वाले समय में पता चलेगा - रत्नेश सदा
  • मांझी जी बीजेपी का राग अलाप रहे हैं - रत्नेश सदा
  • मोदी जी धर्म के नाम पर करते हैं राजनीति - रत्नेश सदा
  • नीतीश कुमार के कारण बदलना पड़ा तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री - रत्नेश सदा

Patna:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि मणिपुर में शराबबंदी कानून समाप्त हुआ है. अब बिहार में भी इसे समाप्त कर देनी चाहिए. जिसको लेकर बिहार सरकार के मंत्री रत्नेश सदा ने अब कहा कि मांझी का हश्र आने वाले समय में पता चलेगा शराबबंदी कानून को लेकर इतना हाथ पैर जीतन राम मांझी मार रहे हैं तो जिस समय विधानसभा में उन्होंने शराबबंदी कानून के पक्ष में वोट डाला था उसे समय क्यों नहीं कुछ कहा था. मांझी जी बीजेपी का राग अलाप रहे हैं. शराबबंदी कानून से पूरे बिहार की जनता खुश है. मांझी जी तो केवल अपना बयान दे रहे हैं, लेकिन शराबबंदी कानून वापस नहीं लिया जाएगा.

'मोदी जी धर्म के नाम पर करते हैं राजनीति' 

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रत्नेश सदा ने कहा कि मोदी से अच्छे नेता हैं नीतीश कुमार मोदी जी धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं और नीतीश कुमार सभी धर्म को लेकर चलते हैं, जो नीतीश कुमार ने काम किया है जनता को मालूम है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यूपी में 24 दिसंबर को बनारस में रैली करने जा रहे हैं. बीजेपी के नेता का कहना है कि शराब पीने जा रहे हैं. इसको लेकर रत्नेश सदा ने कहा कि दारू बेचने वाले बीजेपी के लोग दारु पीने वाले बीजेपी के लोग अपने स्वार्थ के लिए इस तरह का बयान बाजी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : अपराध और भ्रष्टाचार पर लगाना होगा लगाम, तब बिहार में आएंगे निवेशक- विजय सिन्हा

'नीतीश कुमार के कारण बदलना पड़ा तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री'

वहीं, तीसरी बार केंद्र में बीजेपी की सरकार आने वाली है इस सवाल पर रत्नेश सदा ने कहा नीतीश कुमार के डर से तीन जगह पर मुख्यमंत्री बदल दिया गया उन्हें नीतीश कुमार का डर सताया है. नरेंद्र मोदी को इस वजह से तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री को बदलना पड़ गया. आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी जीरो पर आउट होगी. कल संसद के सुरक्षा में चूक को लेकर मंत्री ने कहा कि यह बीजेपी की लिखी हुई स्क्रिप्ट थी.