logo-image

Corona से ज्यादा खतरनाक Virus तो RSS और BJP ने फैला दिया, RJD ने बोला हमला

गौरतलब है कि हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर हिंसा हुई थी. इसमें अब तक 47 लोगों की मौत हो चुकी है.

Updated on: 04 Mar 2020, 04:03 PM

पटना:

चीन (China) समेत कई देशों के लिए घातक बन चुके कोरोना वायरस (Corona Virus) ने अब भारत में भी दस्तक दे दी है. देश के प्रधानमंत्री के साथ राज्यों के स्वास्थ्य मंत्री भी इसको लेकर सतर्क में हैं. बिहार (Bihar) में भी अब इसको लेकर संशय आम लोगों में देखा जा रहा है. मगर इस बीच राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) ने बीजेपी-आरएसएस पर बड़ा हमला है. नागरिकता संशोधन अधिनियन (CAA) को लेकर हुईं हिंसा पर आरजेडी ने कहा कि कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक वायरस तो उन्होंने भारत में पहले ही फैला दिया है.

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव हिंदू मुस्लिम मुद्दे पर नहीं, विकास के एजेंडे पर लड़ा जाए- चिराग पासवान

राष्ट्रीय जनता दल ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, 'कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक वायरस तो RSS व BJP ने भारत में पहले ही फैला दिया है जो अब हर रोज देश के किसी ना किसी कोने में जान ले रही है. कोरोना वायरस के बदौलत अब कुछ समय के लिए भाजपाइयों का ध्यान दंगे भड़का दूसरों की जान लेने के बजाय अपनी जान बचाने पर होगा.'

इससे पहले आरजेडी ने ट्विटर पर लिखा, 'आप दिन रात भारत माता की जय बोलें और दंगों में भारत मां की संतानों के ही गले काटें-कटवाएं. तब आपके गिरेबां पर गिरे खून के छींटों से स्वदेश-प्रेम और देशहित की खुशबू आएगी.'

यह भी पढ़ें: बिहार विधानसभा चुनाव: महागठबंधन को लेकर कांग्रेस असमंजस में

गौरतलब है कि हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर हिंसा हुई थी. इसमें अब तक 47 लोगों की मौत हो चुकी है और 200 से ज्यादा लोग घायल हैं. सीएए के समर्थकों और विरोधियों के टकराव के बाद यह हिंसा भड़की थी. दिल्ली हिंसा के मामले पर सड़क से लेकर संसद में विपक्षी दलों ने सरकार को घेरा था. यह मामला कोर्ट भी पहुंच चुका है.

यह वीडियो देखें: