News Nation Logo

अग्निपथ: तेजस्वी यादव की अगुवाई में RJD ने राजभवन तक किया विरोध मार्च

बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आर जे डी) ने 'अग्निपथ' योजना को वापस लेने की मांग को लेकर पटना विधानसभा से लेकर राजभवन तक का विरोध मार्च निकाला. इस दौरान मार्च में आर जे डी नेता तेजस्वी यादव (RJD Leader Tejashwi Yadav)...

Rajnish Sinha | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 24 Jun 2022, 12:13:02 PM
Vidhansabha to Raj Bhavan March

Vidhansabha to Raj Bhavan March (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • आरजेडी का विधानसभा से राज भवन मार्च
  • अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग
  • युवाओं के भविष्य से नहीं होने देंगे खिलवाड़

पटना:  

बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने 'अग्निपथ' योजना को वापस लेने की मांग को लेकर पटना विधानसभा से लेकर राजभवन तक का विरोध मार्च निकाला. इस दौरान मार्च में राजद नेता तेजस्वी यादव (RJD Leader Tejashwi Yadav), तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) मौजूद रहीं. इसके अलावा राज्यसभा सांसद मनोज झा जैसे नेता भी मौजूद रहे. आरजेडी नेताओं ने अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग की है. 

हम नौजवानों के भविष्य ने नहीं होने देंगे खिलवाड़

RJD प्रमुख तेजस्वी यादव ने पटना में कहा कि 'अग्निपथ' के माध्यम से युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है. जिन लोगों की केवल भर्ती रह गई थी, अब उनको फिर से सारी प्रक्रिया करनी पड़ेगी. सबसे बड़ा सवाल है कि 4 साल बाद नौजवान क्या करेंगे? हम नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे.

ये भी पढ़ें: संजय राउत के घर के बाहर शिवसेना नगरसेवक का पोस्टर-तेरा घमंड तो 4 दिन का पगले, हमारी बादशाही खानदानी

राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाएगा बर्दास्त

'अग्निपथ' योजना पर RJD के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि शांति की अपील प्रथम दिन से ही लालू यादव, तेजस्वी यादव और तमाम दलों ने की है. प्रदर्शन शांति पूर्ण होना चाहिए. लेकिन युवाओं की भावना और राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. बता दें कि आज बिहार विधानसभा में मानसून सत्र का पहला दिन है. यह 30 जून तक चलेगा. 25-26 जून को छुट्टियां रहेंगी. ऐसे में कुल पांच बैठकें होंगी. पहले दिन ही चालू वित्तीय वर्ष का प्रथम अनुपूरक बजट पेश होगा. कई वित्तीय कार्य निपटाए जाएंगे.

First Published : 22 Jun 2022, 11:55:21 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.