logo-image

अब कृष्ण की नगरी में लगा लालू यादव के बेटे तेजप्रताप का मन, घूम रहे मंदिर-मंदिर

दिपावली से पूर्व मथुरा आए तेजप्रताप अभी भी यहां मंदिरों के दर्शन में जुटे हैं.

Updated on: 02 Nov 2019, 09:39 AM

Patna:

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव का मन अब ब्रज में बस गया है. दिपावली से पूर्व मथुरा आए तेजप्रताप अभी भी यहां मंदिरों के दर्शन में जुटे हैं. शुक्रवार को उन्होंने ब्रज के राजा दाऊजी महाराज व माता रेवती जी के दर्शन किए. दाऊ बाबा के दर्शन को पहुंचे तेजप्रताप यादव ने कहा कि ब्रज के राजा की नगरी में आकर उनके दर्शनों के बिना ब्रज यात्रा अधूरी कही जाती है. उन्होंने कहा कि यमुना की स्थित जल्द नहीं सुधरी तो हम आंदोलन करेंगे.

यह भी पढ़ें- छठ पर्व के मौके पर इस कंपनी ने दिया बिहारवासियों को झटका, जेब पर पड़ेगा असर

प्रदेश सरकार की उदासीनता के कारण यहां का यथोचित विकास नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्ष से ब्रज में आ रहे हैं. दाऊजी महाराज के दर्शनों के बाद वे रमेश बाबा की बृज चौरासी कोस के पड़ाव स्थल पर पहुंचे.

मंगलवार को तेजप्रताप यादव अपने ब्रज के सखा लक्ष्मण प्रसाद शर्मा के साथ गोवर्धन पहुंचे. उन्होंने यहां श्री दानबिहारी गिरिराज महाराज राधाकृष्ण मंदिर में पूजा-अर्चना की और प्रसाद ग्रहण किया. उन्होंने अपनी ब्रज की यात्रा को लेकर कहा कि ब्रज की मिट्टी में प्रेम है और यहां आने का मौका भाग्यशालियों को ही मिलता है.