News Nation Logo
Banner

मुंहबोले भाई ने किया था किशोरी का रेप, अब आ रही यह बड़ी खबर

लड़की ने बताया कि काफी समय पहले वह अपनी बहन के साथ भटक गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 17 Apr 2019, 12:04:26 PM
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:

मुंहबोले भाई पर रेप का आरोप लगाने वाली बिहार की राजधानी पटना की किशोरी अब गर्भवती हो गई है. कुछ दिन पहले पटना के कंकड़बाग की रहने वाली किशोरी ने मुंहबोले भाई इश्तियाक कुरैशी पर रेप का आरोप लगाया था. लड़की ने बताया था कि काफी समय पहले वह अपनी बहन के साथ भटक गई थी.

इश्तियाक कुरैशी के पिता दोनों बहनों को अपने घर ले आए और बेटी की तरह पालने लगे. बाद में इश्‍तियाक के पिता की मौत हो गई तो वह उन पर बुरी नजर रखने लगा. इश्तियाक किशोरी के साथ रेप करने लगा. छोटी बहन के साथ उसने गलत हरकत करने की कोशिश की तो उसने यह बात स्‍कूल टीचर को बताई. टीचर उसे लेकर पुलिस के पास पहुंची और मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी इश्‍तियाक को गिरफ्तार कर लिया था.

पीड़िता को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी गरिमा मलिक ने जांच रिपोर्ट मांगी तो पता चला कि मामले की जांच कर रही पुलिस अधिकारी अर्चना कुमारी बीमार हैं, जिससे जांच धीमी पड़ गई थी. इसके बाद एसएसपी ने महिला थानेदार स्मिता सिन्हा को इस केस का आईओ बनाया. केस का चार्ज मिलते ही नई आईओ ने सबसे पहले कोर्ट से लड़की के डीएनए टेस्ट की अनुमति ली.

बताया जा रहा है कि लड़की ने गर्भपात कराने की इच्छा जताई है. अब आरोपी, किशोरी और गर्भस्‍थ शिशु का डीएनए टेस्ट (DNA TEST) कराया जाएगा. टेस्ट रिपोर्ट आने पर आरोपित के खिलाफ पुख्ता सबूत हो जाएगा.

First Published : 17 Apr 2019, 12:04:11 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.