logo-image

गुरुग्राम में भोजपुरी अभिनेत्री के साथ रेप, इंटरव्यू के बहाने होटल के कमरे में वारदात

गुरुग्राम में भोजपुरी अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि वारदात 29 जून की है और इसे उद्योग विहार के रेडिसन ब्लू होटल में अंजाम दिया गया है.

Updated on: 21 Jul 2023, 02:13 PM

highlights

  • गुरुग्राम में भोजपुरी अभिनेत्री के साथ रेप
  • इंटरव्यू के बहाने रेप
  • इंटरव्यू के बहाने होटल के कमरे में वारदात

Gurugram:

गुरुग्राम में भोजपुरी अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि वारदात 29 जून की है और इसे उद्योग विहार के रेडिसन ब्लू होटल में अंजाम दिया गया है. वारदात के बाद पीड़ित अभिनेत्री ने उद्योग विहार थाने में इसकी शिकायत की है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने धारा 376, 506, 509, 34 के तहत मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. आरोपी का नाम महेश पांडेय है, जो चकरपुर का रहने वाला है. शिकायत में पीड़िता ने बताया कि इंटरव्यू के बहाने बुलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है.

इंटरव्यू के बहाने रेप

अपनी शिकायत में पुलिस ने बताया कि इसी साल 20 जून को सोशल मीडिया के जरिए उसकी पहचान चकरपुर के रहने वाले महेश पांडेय नाम के युवक से हुई थी. थोड़ी बहुत बात होने के बाद दोनों के नंबर एक्सचेंज हुए और बात होने लगी. इस दौरान युवती ने उसे बताया कि वो भोजपुरी अभिनेत्री है. तो महेश पांडेय ने एक इंटरव्यू लेने की बात कही. दोनों के बीच 27 जून को तय किया कि 29 जून को इंटरव्यू करेंगे. इसके लिए महेश ने उसको गुरुग्राम के होटल में बुलाया. इस दौरान उसे महेश के प्लान का कोई अंदाजा नहीं था. होटल के कमरे में मिलने के दौरान महेश वहां शराब पीने लगा. जिसके बाद भोजपुरी अभिनेत्री को कुछ शक हुआ तो अभिनेत्री ने कहा कि महेश अब इंटरव्यू खत्म करते हैं. 

यह भी पढ़ें : NDA Vs INDIA: अपने कुनबे को बढ़ाने में जुटी NDA, क्या INDIA के गठन से घबरा गई BJP?

शोर मचाने पर दी धमकी

पीड़िता ने बताया कि इंटरव्यू खत्म करने की बात पर महेश को गुस्सा आ गया और नशे में धुत्त महेश पांडेय उसे बेड पर पटक दिया. इस दौरान पीड़िता ने अपने आप को बचाने के कई प्रयास किए. इस दौरान दुष्कर्म का विरोध करने पर महेश ने उसे धमकी दी और कहा कि अगर शोर मचाया तो यह शराब की बोतल घुसेड दूंगा दामिनी फिल्म की तरहां. मेरी बात चुपचाप मान जा. रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी देते हुए एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने जानकारी देते हुए बताया कि 19 जुलाई को 21 वर्षीय पीड़िता की तरफ से शिकायत है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.