logo-image

मंगेतर के साथ आंख का इलाज करा लौट रही नाबालिग के साथ रेप

नेपाल से आंख का इलाज करा घर लौट रही एक नाबालिग युवती के साथ बाल्मीकि नगर में दो युवकों द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है.

Updated on: 10 Nov 2022, 07:08 PM

Bagaha:

नेपाल से आंख का इलाज करा घर लौट रही एक नाबालिग युवती के साथ बाल्मीकि नगर में दो युवकों द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़ित युवती के आवेदन पर बाल्मीकी नगर थाना की पुलिस ने मामला दर्ज किया है. साथ ही मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. बाल्मीकि नगर थानाध्यक्ष शशि शेखर चौहान ने बताया कि पीड़ित युवती लौरिया थाना क्षेत्र के गांव की है, जो 2 दिनों पूर्व अपने मंगेतर के साथ आंख का इलाज करने नेपाल गई थी. नेपाल से आंख का इलाज कराकर गुरुवार की सुबह वह घर वापस जाने के लिए बाल्मीकि नगर गोल चौक पहुंची थी. इसी क्रम में उसके मंगेतर को शौच लग गया, जिसके बाद दोनों नर देवी मंदिर की ओर जंगल में चले गए. जहां रास्ते में युवती को खड़ा कर उसका मांगेतर शौच के लिए जंगल में चला गया.

इसी क्रम में आरोपी दोनों युवक-युवती को अकेला देख वहां पहुंचे. थाने को दिए आवेदन में युवती ने कहा है कि आरोपी दोनों युवकों ने पहले उसके साथ गाली गलौज किया और तत्पश्चात उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया व इसका वीडियो भी बनाया. बाद में युवक उसे जंगल में छोड़कर दूसरी और चले गए. युवती के हो हल्ला करने पर स्थानीय राहगीर वहां आ पहुंचे. इसी दौरान युवती ने एक आरोपी युवक की पहचान की, जिसके बाद लोगों ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया.

घटना की सूचना पर पहुंची बाल्मीकि नगर थाने की पुलिस ने आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के बाद एक अन्य युवक की पहचान हुई. बाल्मीकि नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी दोनों युवक गोलू डोम व ताज मोहमद बाल्मीकि नगर के निवासी हैं, जिन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. साथ ही पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेजा जा रहा है.