logo-image

बिहार चुनाव: रणदीप सुरजेवाला ने नीतीश पर किया वार, कहा- लोगों को जहरीला पानी पीने को किया विवश

बिहार में चुनाव प्रचार पूरे सबाब पर है. तमाम पार्टियां रैली और मीडिया को संबोधित कर विरोधियों पर वार कर रही है. इसी के तहत कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने जेडीयू-बीजेपी पर जमकर वार किया.

Updated on: 01 Nov 2020, 04:40 PM

नई दिल्ली :

बिहार में चुनाव प्रचार पूरे सबाब पर है. तमाम पार्टियां रैली और मीडिया को संबोधित कर विरोधियों पर वार कर रही है. इसी के तहत कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने जेडीयू-बीजेपी पर जमकर वार किया. पीएम मोदी की रैली को लेकर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बिहार की हवा, पानी सबको नष्ट कर एक जुमलेबाज बिहार आए हैं. एक हवा बाज नीतीश कुमार है जिन्होंने बिहार को बेहाल किया है. 

मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने कहा कि एक हवा बाज नीतीश कुमार हैं, जिन्होंने बिहार को बेहाल किया है. बिहार के लोगों को जहरीला पानी पीने को विवश किया है. 

उन्होंने कहा कि नीतिश कुमार ने बिहार को कूड़े के अम्बार में तब्दील किया है. भारत सरकार के स्वच्छता सर्वेक्षण में बिहार की राजधानी पटना सबसे गन्दा. बिहार के 26 शहर सबसे गन्दा।गया 382 और बक्सर 381,बिहारशरीफ 374 पर है.

सफाई में बिहार के शहर देश भर में 275 नम्बर के बाद आते हैं. बिहार को इन लोगों ने कूड़ादान बना दिया है. आपलोगों को यहां सच दिखाने को बुलाया है,ये पटना के स्टेशन के पास की स्थिति है. बिहार में हर साल 4000 लोगों की वायू प्रदूषण से मर रहे हैं. 40 प्रतिशत बिहार के जल में आर्सेनिक है,लोग जहरीला पानी पी रहे हैं.