logo-image

नीतीश के मुख्यमंत्री बनने पर सुशील कुमार मोदी का बड़ा बयान, अरुणाचल मामलों पर सफाई

बिहार में जेडीयू और बीजेपी की गठबंधन के सवाल पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में गठबंधन अटूट है और यहां एनडीए की सरकार 5 साल तक चलेगी.

Updated on: 28 Dec 2020, 02:05 PM

पटना:

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने एक दिन पहले जेडीयू कार्यकारिणी की बैठक में मुख्यमंत्री पद को लेकर दिए गए नीतीश कुमार के बयान पर खुल कर उनके समर्थन में अपनी राय दी है. सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने का निर्णय बीजेपी ने खुद लिया था. उन्हें सीएम बनाने को लेकर एनडीए के सभी दलों ने आग्रह किया था.

बिहार में जेडीयू और बीजेपी की गठबंधन के सवाल पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में गठबंधन अटूट है और यहां एनडीए की सरकार 5 साल तक चलेगी. जदयू और बीजेपी का नेतृत्व सभी समस्याओं के निदान के लिए सक्षम है. उन्होंने कहा कि जेडीयू और बीजेपी दोनों की सरकार सही ढंग से चल रही है.

अरुणाचल मामलों पर सफाई

अरुणाचल मामले में सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अरुणाचल के मामले में जदयू के नेताओं ने कहा है कि बिहार के गठबंधन पर इसका कोई असर नही पड़ेगा. बिहार में गठबंधन अटूट है. सुशील कुमार मोदी ने जेडीयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर आरसीपी सिंह को बधाई दी और कहा कि उनके नेतृत्व में एनडीए को मज़बूती मिलेगी. बिहार में बीजेपी और जदयू का गठबंधन अटूट है, एनडीए सरकार अपने पांच साल पूरा करेगी.

 

जेडीयू और बीजेपी में नहीं कोई मनमुटाव

एक सवाल के जवाब में मोदी ने कहा कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी के बीच कोई मनमुटाव नहीं है. आरसीपी सिंह को जेडीयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने जाने को लेकर राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि उनके आने से पार्टी के नेतृत्व को मजबूती मिलेगी. गौरतलब है कि रविवार को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मुख्यमंत्री पद का संदर्भ लेते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि मुझे पद की कोई चाहत नहीं. नीतीश ने कहा था कि चुनाव परिणाम आने के बाद मैंने अपनी यह इच्छा गठबंधन के समक्ष जाहिर भी कर दी थी, लेकिन दबाव इतना था कि मुझे फिर से काम संभालना पड़ा.