News Nation Logo
Banner

बिहारः राजनाथ सिंह ने BJP-JDU की तुलना सचिन-सहवाग की जोड़ी से की, देखें वीडियो

भागलपुर की कहलगांव विधानसभा में एनडीए के प्रत्याशी के लिए रैली के दौरान केंद्रीय रक्षामंत्री ने बिहार में बीजेपी और जेडीयू की जोड़ी को  क्रिकेट में ओपनिंग प्लेयर के तौर पर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी से तुलना कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 22 Oct 2020, 06:53:50 AM
rajnath singh

राजनाथ सिंह (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बिहार विधानसभा के चुनावी रण के लिए बिहार जा पहुंचे हैं वो बीजेपी और जेडीयू एलायंस के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार नीतीश कुमार के समर्थन में  चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे हैं. राजनाथ सिंह भागलपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अपने तीखे अंदाज में विरोधियों पर हमला बोला. उन्होंने राज्य में बीजेपी और जेडीयू के गठबंधन की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू की ये जोड़ी क्रिकेट की मशहूर ओपनिंग जोड़ी सचिन और सहवाग की तरह से सुपरहिट है. आपको बता दें कि भागलपुर की कहलगांव विधानसभा में एनडीए के प्रत्याशी के लिए रैली के दौरान केंद्रीय रक्षामंत्री ने बिहार में बीजेपी और जेडीयू की जोड़ी को  क्रिकेट में ओपनिंग प्लेयर के तौर पर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी से तुलना कर दी.

आपको बता दें कि बुधवार को भागलपुर में कहलगांव विधानसभा के ताड़ड़ महाविद्यालय परिसर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिना किसी का नाम लिए ही अपने विरोधियों पर जमकर हमला बोला, उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए देश, विदेश और स्थानीय मुद्दों पर अपने अंदाज में बेबाकी से अपनी बात लोगों तक पहुंचाई. इस रैली के दौरान उन्होंने आरजेडी पर बिना नाम लिए हमला बोला और कहा कि, 'लालटेन फट गईल आरो तेल बह गईल' पहले के पीएम भेजते थे सौ पैसा पहुंचता था 16 पैसा. लेकिन अब पीएम मोदी के भेजे गए सभी 16 आना पैसा लोगों को मिल रहे हैं.

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने सहयोगी रक्षा राज्य मंत्री नित्यानंद के साथ एनडीए के प्रत्याशी पवन शर्मा के समर्थन में ये चुनावी रैली की. भागलपुर जिले में सात विधानसभा सीट हैं. जिसमें चार पर भाजपा और तीन पर जदयू के प्रत्‍याशी चुनाव मैदान में हैं. भागलपुर विधानसभा सीट से खुद पार्टी के जिलाध्‍यक्ष रोहित पांडेय चुनाव लड़ रहे हैं. इसके अलावा पीरपैंती से ई ललन पासवान और बिहपुर से ई कुमार शैलेंद्र भाजपा के प्रत्‍याशी हैं. ई शैलेंद्र पहले भी विधायक रह चुके हैं. वहीं अपने संबोधन के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चीन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब 1962 वाला भारत नहीं है. आज का भारत मुंह तोड़ जवाब देने में सक्षम में है.

First Published : 21 Oct 2020, 04:57:24 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो