logo-image

लालू यादव के स्वागत में सजी राजधानी, जगह - जगह लगाए गए पोस्टर

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू प्रसाद यादव पहली बार पटना वापस आ रहे हैं. लगभग 9 महीने के बाद आरजेडी सुप्रीमों वापस आ रहे हैं. उनके आने की खुशी में जगह जगह पोस्टर लगाए गए हैं.

Updated on: 28 Apr 2023, 09:16 AM

highlights

  • 9 महीने के बाद लालू यादव आ रहे हैं पटना वापस 
  • आरजेडी कार्यालय के बाहर लागए गए पोस्टर 
  • राबड़ी आवास को भी पोस्टरों से सजा दिया गया 

Patna:

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू प्रसाद यादव पहली बार पटना वापस आ रहे हैं. लगभग 9 महीने के बाद आरजेडी सुप्रीमों वापस आ रहे हैं. उनके आने की खुशी में जगह जगह पोस्टर लगाए गए हैं. उनके समर्थकों में खुशी की लहर है. पूरे आरजेडी कार्यालय के बाहर पोस्टर लागए गए हैं. वहीं, राबड़ी आवास को भी पोस्टरों से सजा दिया गया है. सिंगापुर से वापस आने के बाद वो बेटी मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे और अब ठीक हो जाने के बाद वो तेजस्वी यादव के साथ वापस लौट रहे हैं. 

जगह - जगह लगे हैं पोस्टर 

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वागत में राजधानी पटना में जगह-जगह पोस्टर लगे हैं. वहीं, 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास के बाहर भी उनके स्वागत के लिए पोस्टर लगाया गया हैं. पोस्टर में लिखा गया है कि 'साहब का स्वागत है'. किडनी ट्रांसप्लांट के बाद वो दिल्ली में उनकी बेटी मीसा भारती के आवास पर ही थे. बताया जा रहा है कि आज दोपहर 3:00 बजे तक आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने बेटे तेजस्वी यादव और बेटी मीसा भारती के साथ पटना आ रहे हैं. उनके समर्थकों में खुशी का माहौल दिख रहा है. 

यह भी पढ़ें : शराबियों की अब खैर नहीं, सीएम नीतीश ने लिए बड़ा फैसला, हो जाए सावधान

अखिलेश यादव से कल हुई थी मुलाकात 

आपको बात दें कि कल ही यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव से मिलने पहुंचे थे. मीसा भारती के आवास पर ये मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर ये महागठबंधन की तैयारी है. जहां सीएम नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने में जुटे हैं. इस मुलाकात को लेकर बताया जा रहा है कि विपक्षी एकता को लेकर हुई बातचीत के बाद ही अखिलेश लालू से मिलने पहुंचे थे.