logo-image

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की बढ़ी मुश्किलें, वकील ने CJM कोर्ट में दर्ज कराया मुकदमा

बिहार के मुजफ्फरपुर में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आपराधिक मुकदमा कराया गया है. केस दर्ज कराने वाले वकील सुधीर ओझा ने कहा कि अशोक गहलोत के बयान से पूरा न्यायपालिका और वकील आहत हैं.

Updated on: 31 Aug 2023, 06:54 PM

highlights

  • अशोक गहलोत के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज
  • वकील सुधीर ओझा ने CJM कोर्ट में दर्ज कराया मुकदमा
  • IPC की धारा 500, 501, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज
  • 11 सितंबर को होगी मामले की अगली सुनवाई

Muzaffarpur:

बिहार के मुजफ्फरपुर में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आपराधिक मुकदमा कराया गया है. केस दर्ज कराने वाले वकील सुधीर ओझा ने कहा कि अशोक गहलोत के बयान से पूरा न्यायपालिका और वकील आहत हैं. इसी कारण उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर मुजफ्फरपुर के सीजीएम कोर्ट में आपराधिक मुकदमा दर्ज कराया है. इसमें आईपीसी की धारा 500, 501, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है. अधिवक्ता सुधीर ओझा ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए माननीय न्यायालय ने मामले की सुनवाई के लिए 11 सितंबर की तिथि मुकर्रर किया है.

ये भी पढ़ें-'देश मांगे नीतीश', INDIA की बैठक से पहले मुंबई की सड़कों पर JDU ने लगाए पोस्टर

गहलोत ने कहा था ज्यूडिशियरी में भयंकर भ्रष्टाचार

आपको बता दें कि  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 30 अगस्त को भारत के जूडिशियरी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाया लगाया था. जयपुर में सीएम गहलोत ने कहा था कि ज्यूडिशियरी में इतना भयंकर करप्शन है कि कई वकील खुद ही फैसला लिख कर ले जाते हैं. उन्होंने ऐसा सुना है कि जो वकील जो लिखकर ले जाते हैं वही जजमेंट आता है.