logo-image

राजमिस्त्री के दिव्यांग बेटे ने सहरसा का बढ़ाया गौरव, क्रिकेट टीम में हुआ शामिल

सहरसा जिला मुख्यालय के तकरीबन 30 किलोमीटर की दूरी पर अवस्थित सिमरी बख्तियारपुर निवासी किशन पासवान के दिव्यांग पुत्र प्रताप कुमार पासवान ने दिव्यांग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बना ली है.

Updated on: 16 Nov 2022, 12:13 PM

highlights

. सहरसा के बेटे ने किया कमाल

. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में हुआ चयन

Saharsa:

सहरसा जिला मुख्यालय के तकरीबन 30 किलोमीटर की दूरी पर अवस्थित सिमरी बख्तियारपुर निवासी किशन पासवान के दिव्यांग पुत्र प्रताप कुमार पासवान ने दिव्यांग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बना ली है. अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट टीम में उनका सेलेक्शन हुआ है, जिसके  बाद उनके परिवार सहित जिले वासियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. वहीं इस खबर के बाद पिता के आंखों के आंसू रुक नहीं पा रहे थे. प्रताप कुमार पासवान त्रिकोणीय सीरीज बांग्लादेश के साथ खेलेंगे, जो 18 नवंबर, 19 नवंबर और 20 नवंबर को आयोजित होगी. अब प्रताप कुमार पासवान बांग्लादेश पहुंचकर अपने इंडिया का भी नाम रोशन करेंगे और वहां भी परचम लहराएंगे.

यह भी पढ़ें-कुंडली में 36 गुण का मिलना शुभ या अशुभ, मंगल दोष की जांच बेहद जरुरी

जानकारी देते हुए प्रताप कुमार पासवान ने बताया कि वह 2021 में ईस्ट जोन सीरीज खेलने कोलकाता गए थे, उसके बाद कोलकाता वर्धमान और बनारस में क्रिकेट के माध्यम से इन्हें कामयाबी मिली. साल 2020 से स्टेट लेवल पर खेल रहे थे, जिसके बाद अंत में उनका दिव्यांग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में सेलेक्शन हुआ. प्रताप की कामयाबी पर स्थानीय लोगों ने उसे बधाई दी. साथ ही अगले मैच के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दिए, लोगों ने कहा कि प्रताप के इस कामयाबी को देख जिले के और भी छात्रों का मनोबल बढ़ेगा.