logo-image

कैमूर में खून से लाल हुई रेल की पटरी, एक युवक और 50 से ज्यादा भेड़ों की मौत

कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर पूर्व पटना मोड़ के पास ट्रेन की चपेट में आने से गुरुवार की सुबह एक गडेरिया सहित 50 से अधिक भेड़ों की मौत हो गई.

Updated on: 10 Nov 2022, 01:08 PM

Kaimur:

कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर पूर्व पटना मोड़ के पास ट्रेन की चपेट में आने से गुरुवार की सुबह एक गडेरिया सहित 50 से अधिक भेड़ों की मौत हो गई. यह घटना अल सुबह 4 बजे की बताई जा रही है. मरने वाला गडरिया रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के अररुआ गांव का अवधेश पाल बताया जा रहा है. जो उत्तर प्रदेश के जौनपुर से अपनी भेड़ों को रेलवे ट्रैक का मार्ग होकर अपने गांव करगहर थाना क्षेत्र के अररूआ आ रहा था. जहां अल सुबह 4 बजे ट्रैक किनारे चल रही भेड़ों का झुंड अचानक रेलवे ट्रैक पर चली आई और पूर्व की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रेन इन भेड़ों को रौंदते हुए निकल गई. 

इस घटना के बाद रेलवे ट्रैक पर सब जगह खून-खून हो गया. जब सुबह लोग टहलने आए तो देखा कि एक व्यक्ति की डेड बॉडी और भेड़ों की मौत हुई है. उनके द्वारा इसकी सूचना रेलवे स्टेशन के साथ स्थानीय थाने को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवाई जा रही है. घटना की सूचना परिजनों को पुलिस द्वारा देने पर घटनास्थल पर पहुंच चुके थे.

मौके पर पहुंचे मोहनिया थाना के एएसआई भास्कर यादव ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली थी कि पटना मोड़ के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से एक गडरिया और 50 से अधिक भेड़ों की मौत हुई है. मृतक की पहचान कर ली गई है. उनके परिजन पहुंच गए हैं. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट : रजंन त्रिगुन

यह भी पढ़ें : 50 वर्षीय शख्स नाबालिग से करता रहा रेप, गर्भवती हुई तो सामने आया कांड