logo-image

RJD नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी, जांच एजेंसियों पर भड़के MLC सुनील सिंह

केंद्रीय एजेंसियों की रेड पटना से लेके मधुबनी के कई ठिकानों पर पड़ी है. जांच एजेंसी की टीम पर सुनील सिंह भड़के हुए नज़र आए हैं. उन्होंने बालकोनी में आकर जांच का विरोध शुरू कर दिया. जब उनसे हस्ताक्षर करने को कहा गया तो वह भड़क गए.

Updated on: 24 Aug 2022, 10:48 AM

Patna:

आज सुबह RJD के कई नेताओं के यहां छापेमारी चल रही है. केंद्रीय एजेंसियों की रेड पटना से लेके मधुबनी के कई ठिकानों पर पड़ी है. जिसमें एमएलसी  सुनील कुमार सिंह  से लेकर कई नेता शामिल है. जिनके यहां छापेमारी चल रही है. वहीं दूसरी ओर कहा जा रहा है कि जांच एजेंसी की टीम पर सुनील सिंह भड़के हुए नज़र आए हैं.  उनका कहना था की पहले लोकल पुलिस को इसकी सूचना क्यों नहीं दी गई. 

उन्होंने बालकोनी में आकर जांच का विरोध शुरू कर दिया. जब उनसे हस्ताक्षर करने को कहा गया तो वह भड़क गए. उनका कहना था कि मेरे घर में मेरी पत्नी और मेरे बच्चे हैं. ऐसे में अचानक कोई भी घर के अंदर कैसे घुस सकता है. पहले लोकल पुलिस को क्यों नहीं बुलाया गया. एमएलसी सुनील सिंह की पत्नी ने दूसरी ओर कहा कि कितना भी जांच कर लो यहां आपको कुछ नहीं मिलेगा. 

किन किन नेताओं के यहां चल रही छापेमारी 

. आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम और पार्टी के एमएलसी सह कोषाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के यहां केंद्रीय एजेंसियों ने आज सुबह सवेरे छापेमारी की है. 
. राज्यसभा सांसद फ़ैयाज़ अहमद के घर मधुबनी में भी जांच एजेंसियों की रेड पड़ी है.
. आरजेडी के पूर्व एमएलसी सुबोध राय के घर सीबीआई ने दबिश दी है. सुबोध राय के सरकारी आवास पर रेड पड़ी है.

.  लालू यादव के साले और तेजस्वी यादव के बेहद करीबी सुभाष यादव के यहां भी पड़ी रेड.
.  राबड़ी देवी के निजी सचिव नागमणि यादव के घर पर केंद्रीय एजेंसियों ने छापेमारी की है.