logo-image

Crime News: सीतामढ़ी के रेड लाइट एरिया में छापेमारी, कई नाबालिगों को कराया मुक्त

सीतामढ़ी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए कई नाबालिग लड़कियों को बरामद किया है.

Updated on: 09 Nov 2023, 11:35 AM

highlights

  • सीतामढ़ी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई 
  • कई नाबालिग लड़कियों को किया गया बरामद 
  • पुलिस की कार्रवाई से हड़कंप 

Sitamarhi:

सीतामढ़ी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए कई नाबालिग लड़कियों को बरामद किया है. बताया जा रहा है कि आसाम की एक लड़की को जिले के रेड लाइट में लाकर बेच दिया गया था. जिसकी तलाश पुलिस कई दिनों से कर रही थी. इसी तलाश में पुलिस सीतामढ़ी के रेड लाइट एरिया में पहुंची. जहां पुलिस को कई आपत्तिजनक सामान मिले और 4 नाबालिग लड़कियों के साथ 6 युवतियों को भी मुक्त कराया गया है. हालांकि रात होने के कारण मुख्य आरोपी भागने में कामयाब हो गया.  

नाबालिग लड़की को किया गया बरामद 

रेड लाइट एरिया में पुलिस ने छापेमारी कर नाबालिग लड़की को बरामद किया है. वहीं, दो युवती को भी बरामद किया गया है. अंधेरे का फायदा उठाकर दलाल मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि असम की युवती को रेड लाइट में लाकर बेचा गया था. उसी की बरामदगी को लेकर बचपन बचाओ आंदोलन संस्था के पहल पर सीतामढ़ी एएसपी मनोज राम के नेतृत्व में छापेमारी की गई. चार नाबालिग समेत दो युवती को थाने लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: नीतीश ने तेजस्वी को दिया जन्मदिन का तोहफा, आज सदन में पेश करेंगे ये बिल
 
पुलिस की कार्रवाई से हड़कंप 

छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं. बताया जा रहा है कि ट्रैफिकिंग की शिकार हुई लड़कियों को मुक्त करवाने के नियत से इस कार्रवाई को कराया गया है. फिलहाल पुलिस की कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है. छापेमारी दल में नगर थाना के इंस्पेक्टर अरुण कुमार महिला थाना प्रभारी सुचित्रा कुमारी बचपन बचाओ में शामिल थी. बताया जा रहा है की बचपन बचाओ आंदोलन द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि असम से एक लड़की को लाकर सीतामढ़ी रेड लाइट में बेचा गया है. जिसके बाद पुलिस की रेट में चार नाबालिग समेत 6 को मुक्त कराया गया है.