News Nation Logo

नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार अलग नहीं, एक ही हैं : राहुल गांधी

बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अररिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई हमले किये. उन्होंने दोनों को एक ही चीज बताते हुए कहा कि ये दोनों अलग नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 04 Nov 2020, 05:56:14 PM
Rahul

Rahul Gandhi (Photo Credit: File)

अररिया :  

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तीसरे और अंतिम चरण के मतदान को लेकर सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अररिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई हमले किये. उन्होंने दोनों को एक ही चीज बताते हुए कहा कि ये दोनों अलग नहीं है. प्रधानमंत्री जी नीतीश कुमार की तारीफ करते हैं और प्रधानमंत्री, नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाते हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश कुमार ने आपके पेट में छूरा मारा है. कांग्रेस नेता ने कहा कि पिछले चुनाव में आपने गठबंधन को वोट दिया, लेकिन बाद में नीतीश कुमार भाजपा के साथ मिल गए. राहुल गांधी ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को एमवीएम (मोदी वोटिंग मशीन) बताया। हालांकि उन्होंने कहा कि ईवीएम हो एमवीएम हो, इस बार यहां के युवा में गुस्सा है और महागठबंधन जीतने जा रहा है.

गांधी ने वादा करते हुए कहा कि यहां की सरकार ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया. हमारी सरकार बनी तो बिहार में फूड प्रोसेसिंग के कारखाने लगाएंगे. जब तक मक्के के कारखाने यहां नहीं लगेंगे तब तक किसानों को अपने अनाज का सही रेट नहीं मिलेगा. पंजाब में फूड प्रोसेसिंग के कारखाने हैं इसलिए किसानों को सही रेट मिलता है. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि बिहार का अनाज यहीं बिके. कोशिश खेत के बिल्कुल पास मक्के को प्रोसेस करने की फैक्ट्री लगाएंगे. इससे पहले गांधी ने मधेपुरा के बिहारीगंज में एक रैली को संबोधित किया और महागठबंधन के लिए वोट मांगें.

First Published : 04 Nov 2020, 05:56:14 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.