logo-image
लोकसभा चुनाव

राबड़ी देवी का बड़ा दावा, कहा- इंडिया एलायंस 300 से ज्यादा सीट करेगी हासिल

प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी विपक्ष पर हमला करती नजर आ रही हैं और अपनी बेटी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार में डटी हुई हैं. राबड़ी देवी ने कहा कि इंडिया एलायंस इस बार 300 से ज्यादा सीटें हासिल करेगी.

Updated on: 30 May 2024, 02:03 PM

highlights

  • बिहार के पूर्व CM राबड़ी देवी का बड़ा दावा
  • कहा- 300 से ज्यादा सीट इंडिया एलायंस करेगी हासिल
  • 'आरजेडी किसी से डरने वाली नहीं है'

Patna:

बिहार में आखिरी चरण के चुनाव के प्रचार का आखिरी दिन है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी विपक्ष पर हमला करती नजर आ रही हैं और अपनी बेटी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार में डटी हुई हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की दो बेटियां चुनाव लड़ रही हैं. छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने सारण लोकसभा सीट से अपना राजनीतिक डेब्यू किया है तो वहीं मीसा भारती तीसरी बार पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से अपनी किस्मत आजमा रही हैं. ऐसे में जब आरजेडी नेता राबड़ी देवी से यह सवाल पूछा गया कि पीएम मोदी कह रहे हैं कि चुनाव के बाद हेलीकॉप्टर से घूमने वालों को जेल जाना पड़ेगा तो उन्होंने इसका जवाब अपने अंदाज में दिया.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- मोदी जी की हैं तीन महबूबा

'आरजेडी किसी से डरने वाली नहीं है'

राबड़ी देवी ने कहा कि पीएम मोदी की धमकी और गिदह भभकी से हम लोग डरने वाले नहीं हैं, उनको जो बोलना है बोलते रहे, हम लोग कभी उनकी बातों पर ध्यान ही नहीं देते हैं. यह मामला कोर्ट में है और कोर्ट से फैसला करेगा वो देखा जाएगा. हम लोग किसी के धमकी देने या कहने से नहीं डरने वाले हैं. आरजेडी किसी से डरने वाली पार्टी नहीं है. इसके साथ ही राबड़ी देवी ने अपनी पार्टी के उपलब्धियों और चुनावी मुद्दों को गिनाया और कहा कि हमलोग सबके लिए काम कर रहे हैं. तेजस्वी यादव पर लोगों को भरोसा हो रहा है, जिस तरह से तेजस्वी ने 17 महीने में लोगोों को नौकरी दी और लोग हमारे साथ हैं. हमारी बातों पर भरोसा दिखा रहे हैं. 

इंडिया एलायंस 300 से ज्यादा सीट अपने नाम करेगी

आगे जब पूर्व सीएम से सवाल किया गया कि भाजपा चुनाव में 400 से पार सीटों का दावा कर रही है तो राबड़ी देवी ने कहा कि इंडिया एलायंस इस बार 300 से ज्यादा सीटें हासिल करेगी. देश की जनता को हमपर भरोसा है और हमलोगों को उनका साथ मिल रहा है.