logo-image

JDU ने केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी को बताया साजिश, राबड़ी देवी ने, कहा- हम डरने वाले नहीं

केंद्रीय एजेंसियों की चल रही छापेमारी को लेकर अब JDU पार्टी की प्रतिक्रिया निकल कर सामने आई है. जेडीयू MLC नीरज कुमार ने इस जांच को केंद्र की साज़िश बताई है. उन्होंने केंद्र सरकार को चेतावनी दे डाली है कि बिहार में जो साज़िश की जा रही है,

Updated on: 24 Aug 2022, 12:24 PM

Patna:

महागठबंधन की सरकार पर एक बार फिर धब्बा लग चूका है. RJD के 6 नेताओं के 25 ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसियों की रेड पड़ी  है. जहां एक तरफ विधानसभा को लेकर कई बात निकर सामने आ रही थी कि विजय सिन्हा क्या करेंगे क्योंकि उन्होंने कह दिया था की वो इस्तीफा नहीं देंगे हालांकि उन्होंने आज आपने पद से इस्तीफा दे दिया है. केंद्रीय एजेंसियों  की चल रही छापेमारी को लेकर अब JDU पार्टी की प्रतिक्रिया निकल कर सामने आई है. जेडीयू MLC नीरज कुमार ने इस जांच को केंद्र की साज़िश बताई है. उन्होंने केंद्र सरकार को चेतावनी दे डाली है कि बिहार में जो साज़िश की जा रही है, वह बीजेपी पर भारी पड़ेगी.

नीरज कुमार ने कहा है कि केंद्र सरकार सीबीआई और ED को राजनीतिक हथियार के तरह इस्तेमाल कर रही है. ये बिहार में खतरनाक कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा, आज राज्य सरकार बहुमत परिक्षण करने वाली है. इससे पहले ही केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई, ED से शक्ति परिक्षण करवाया जा रहा है. विधायकों की संख्या नहीं लेकिन बिहार में कुचक रचा जा रहा है.

जेडीयू MLC ने कहा कि, 'ये लोकतंत्र की भूमि है. यहां सीबीआई और ED जैसी दर्जनों, सैंकड़ों एजेंसियों को ले आओ लेकिन दुनिया में कोई ऐसा नहीं है जो महागठबंधन के विधायकों पर दबाब बना सके. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जो साज़िश रच रही है, उसे जनता देख रही है. 

राबड़ी देवी ने भी आज बयान देते हुआ कहा कि ये केवल साज़िश है हमे फ़साने कि हम इससे डरने वाले नहीं है. जनता हमरा परिवार है और जनता सब देख रही है.