News Nation Logo
Banner

राबड़ी देवी, तेज प्रताप और तेजस्वी यादव की सुरक्षा में नहीं हुई कटौती: ADG

इससे पहले तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री हमारे परिवार की सुरक्षा को बढ़ाने की बजाय उसमें कटौती करवा रहें हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Kumar | Updated on: 12 Apr 2018, 09:13:10 AM
एसके सिंघल, बिहार के अतिरिक्त महानिदेशक

नई दिल्ली:  

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव द्वारा नीतीश कुमार पर उनकी सुरक्षा में कटौती किए जाने के आरोप पर अतिरिक्त महानिदेशक ने सफाई दी है।

बिहार के अतिरिक्त महानिदेशक एसके सिंघल ने तेजस्वी यादव के आरोप को ग़लत बताते हुए कहा, 'राबड़ी देवी, तेज़ प्रताप और तेजस्वी यादव को अब भी वहीं सुरक्षा दी जा रही है जो उन्हें पहले से दी जा रही थी। उनमें से एक वयक्ति को भी नहीं बदला गया है। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि किसी को इस बारे में शिकायत करनी चाहिए।'

इससे पहले तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री हमारे परिवार की सुरक्षा को बढ़ाने की बजाय उसमें कटौती करवा रहें हैं।

उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी को पूर्व मुख्यमंत्री होने के नाते सुरक्षा मिली है और नेता प्रतिपक्ष के नाते खुद उन्हें और उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव को विधायक होने के कारण सुरक्षा मिली हुई है। लेकिन नीतीश कुमार ईर्ष्यावश सुरक्षा में कटौती कर रहे हैं।

जिसके बाद तेजस्वी ने नीतीश सरकार से नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए सुरक्षा वापस कर दी।

वहीं सुरक्षा हटाए जाने से नाराज राबड़ी देवी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि उनको और उनके परिवार को मारने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखते हुए उन्होंने कहा कि उनके या उनके परिवार के साथ अगर कोई भी अप्रिय घटना होती है तो उसके लिये राज्य का गृह मंत्रालय जिम्मेदार होगा।

और पढ़ें- नीतीश को राबड़ी का पत्र, कहा- परिवार को कुछ हुआ तो वो होंगे जिम्मेदार

First Published : 11 Apr 2018, 06:37:40 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.